trendingPhotosDetailhindi4047391

Akansha Puri ने बर्थडे पर शेयर की सिजलिंग फोटोज, Mika Singh ने लेडी लव को देख थामा अपना दिल

Mika Singh की होने वाली दुल्हनिया Akanksha Puri इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. स्वयंवर के बाद आकांक्षा और मीका सिंह को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है. हालांकि इस बार आकांक्षा अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उनकी फोटो देख मीका भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. इन फोटोज में आकांक्षा बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

शो 'Mika Di Vohti' जीतने के बाद से आकांक्षा पुरी काफी लाइमलाइट में हैं. मीका सिंह ने स्वयंवर में आकांक्षा को अपनी दुल्हनिया के रूप मे चुन तो लिया है पर दोनों ने फिलहाल शादी नहीं की है. कपल अक्सर एक साथ स्पॉट हो रहा है और अपनी लव लाइव को फुल ऑन एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच आकांक्षा ने अपने बर्थडे पर अपने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनकी फोटो देख मिका सिंह भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए.  
 

1.Akanksha Puri bol photos 

Akanksha Puri bol photos 
1/6

आकांक्षा पुरी ने अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. आकांक्षा ने अपने बर्थडे पर ये खास फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं. आकांक्षा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, My Birthday Vibe Happy birthday to me ……!!

 



2.Mika Singh wishes girlfriend Akanksha Puri

Mika Singh wishes girlfriend Akanksha Puri
2/6

मीका सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की इन तस्वीरों पर कमेंट किया है. मीका ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट'.



3.Akanksha Puri hot and bold look 

Akanksha Puri hot and bold look 
3/6

आकांक्षा पुरी इन फोटोज में ब्लैक कलर की ओवरसाइज्ड शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्रालेट कैरी किया है. एक्ट्रेस ने ग्लोइंग न्यूड मेकअप से लुक को पूरा किया है.  

 



4.Akansha Puri relationship with Mika Singh

Akansha Puri relationship with Mika Singh
4/6

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह 13-14 साल से दोस्त हैं. बीच में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आई थीं. दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें दोनों गुरुद्वारे में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे. लोगों ने तब कहा था कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करेंगे. हालांकि तब ऐसा कुछ नहीं हुआ था. 
 



5.Akanksha Puri on marriage plans with Mika Singh

Akanksha Puri on marriage plans with Mika Singh
5/6

शादी पर बात करते हुए आकांक्षा पुरी ने कहा था कि वो अभी डेटिंग फेज एंजॉय कर रही हैं. फिलहाल शादी का इरादा नहीं है. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो इस साल एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखने वाली हैं. 


 



6.Akansha Puri ex boyfriend Paras Chhabra

Akansha Puri ex boyfriend Paras Chhabra
6/6

आकांक्षा बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा को डेट कर रही थीं. लेकिन पारस और माहिरा की नजदिकियां बढ़ने के बाद आकांक्षा और पारस ने रास्ते अलग कर लिए. आकांक्षा पुरी ने कई सालों तक पारस छाबड़ा को डेट किया है. इस दौरान आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा की काफी मदद की थी. आकांक्षा पुरी, पारस छाबड़ा का सारा खर्चा भी उठाती थीं.



LIVE COVERAGE