trendingPhotosDetailhindi4013303

Akshay Kumar से Prabhas तक, मार्च में रिलीज धमाका करने वाले हैं ये सुपरस्टार्स

2022 में कई स्टार्स अपने बिग प्रोजेक्ट्स रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. वहीं, March महीने में भी कई बड़ी फिल्में और वेब सिरीज रिलीज होने वाली हैं.

बॉलीवुड और साउथ के कई बड़े स्टार्स मार्च में दर्शकों को मनोरंजन की जबरदस्त डोज देने आ रहे हैं. इस महीने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर प्रभास (Prabhas) तक कई स्टार्स की मोस्ट अवेटेड फिल्मों (Films) और वेब सीरीज (Web Series) रिलीज होने जा रही हैं. 
 

1.झुंड

झुंड
1/5

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में आ रही है. इस फिल्म में अमिताभ एक कोच का किरदार निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है.



2.बच्चन पांडे

बच्चन पांडे
2/5

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी. पहले इस फिल्म को 22 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाना था.
 



3.राधे श्याम

राधे श्याम
3/5

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' एक धमाकेदार ट्विस्ट वाली लवस्टोरी है. ये फिल्म फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 
 



4.आरआरआर

आरआरआर
4/5

एसएस राजामौली की बिग बजट फिल्म 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम रोल निभाते नजर आएंगे. 



5.रुद्र

रुद्र
5/5

अजय देवगन एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल है- 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस'. ये सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर 4 मार्च को रिलीज होगी. यह एक ब्रिटिश सीरीज 'लूथर' की रीमेक है. 



LIVE COVERAGE