trendingPhotosDetailhindi4126772

David Beckham से लेकर नेता और अभिनेता तक, Anant-Radhika की शादी में शरीक होंगे तमाम देसी-विदेशी मेहमान

Anant Ambani और Radhika Merchant 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. पूरा परिवार तैयारियों में जुटा हुआ है. वहीं अब मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ गई है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश और नीता अंबानी (Mukesh and Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत की शादी महीनों से चर्चा में बनी हुई है. जल्द ही दोनों आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी हो जाएंगे. ऐसे में अनंत और राधिका (Anant Ambani Radhika Merchant wedding) की शादी और उससे पहले होने वाली रस्मों की गूंज पूरे देश में सुनने को मिल रही है. अंबानी परिवार ने बीते दिनों नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में कपल के लिए एक संगीत सेरेमनी का आयोजन किया था. इसके बाद कपल की हल्दी सेरेमनी अपने घर एंटीलिया में ही की थी. वहीं अब 12 जुलाई को दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. ऐसे में अब गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है.

1.David Beckham-Victoria Beckham part of couple’s big day?

David Beckham-Victoria Beckham part of couple’s big day?
1/5

कई खबरें सामने आई हैं कि अनंत और राधिका की शादी में फुटबॉल स्टार डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम शामिल हो सकते हैं. डेविड के फैंस विदेश में ही नहीं भारत में भी हैं.



2.Bachchan Family invited

Bachchan Family invited
2/5

बच्चन परिवार अंबानी परिवार के बहुत करीबी हैं. वो हर इवेंट और सेरेमनी में शामिल होते हैं. शादी में भी पूरी बच्चन परिवार शामिल होगा. हालांकि वो संगीत में शामिल नहीं हुए थे.



3.Shah Rukh, Salman and Aamir in Ambani wedding

Shah Rukh, Salman and Aamir in Ambani wedding
3/5

शादी में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान भी शामिल होंगे. तीनों खान को कई बार अंबानी के फंक्शन में साथ में देखा गया है. हाल ही में हुई हल्दी सेरेमनी में सलमान खान को देखा गया था.



4.Maharashtra CM Eknath Shinde & Deputy CM invited

Maharashtra CM Eknath Shinde & Deputy CM invited
4/5

मुकेश अंबानी ने बीते दिनों महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे. वहीं डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी शादी में शामिल हो सकते है.



5.Bollywood actress joining grand ceremony

Bollywood actress joining grand ceremony
5/5

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, जाह्नवी कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट रणबीर कपूर, विक्की कौशल- कटरीना कैफ, कियारा-सिद्धार्थ समेत कई बॉलीवुड सितारे शादी में शामिल होंगे. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन में भी कई सितारे नजर आए थे.



LIVE COVERAGE