trendingPhotosDetailhindi4008479

Mr. India की नन्ही टीना अब खुद हैं दो बच्चों की मां, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

फिल्मों में कई चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं जिनकी झलक ने ही फैंस को दीवाना बना दिया था. Huzaan Khodaiji ऐसे ही आर्टिस्ट की लिस्ट में गिनी जाती हैं.

अभिनेता अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में 'नन्ही टीना' किसे याद नहीं होगी? ये टीना अब काफी अलग दिखती है और वो पर्सनल लाइफ में बिजी है और अब हुजान खोदैजी (Huzaan Khodaiji) खुद दो बच्चों की मां भी है.

1.पहली झलक ने जीता दिल

पहली झलक ने जीता दिल
1/5

हुजान खोदैजी अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में एक मासूम बच्ची के रोल में नजर आई थीं. उनकी पहली झलक ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया था.



2.लाइमलाइट से दूर

लाइमलाइट से दूर
2/5

मिस्टर इंडिया की रिलीज के तीन दशकों बाद अब हुजान खोदैजी लाइम लाइट से दूर सिंपल लाइफ जीती हैं लेकिन ग्लैमर के मामले में वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.
 



3.क्या करती हैं हुजान

क्या करती हैं हुजान
3/5

हुजान ने 'मिस्टर इंडिया' के बाद कोई और फिल्म नहीं की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को किसी कॉर्पोरेट कंपनी में मार्केटिंग फील्ड में काम करती हैं और काफी सक्सेसफुल हैं.



4.इस कंपनी में करती हैं जॉब

इस कंपनी में करती हैं जॉब
4/5

कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि हुजान खोदैजी जिस कंपनी में काम करती हैं उसका नाम 'लिंटास' है वो इस कंपनी में एडवरटाइजिंग एक्जीक्यूटिव के रोल में हैं.
 



5.दो बेटियों की मां

दो बेटियों की मां
5/5

हुजान जब 'मिस्टर इंडिया' में नजर आई थीं तब वो 6 साल की थीं और अब वो 41 साल की हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी दो प्यारी बेटियां भी हैं. 



LIVE COVERAGE