trendingPhotosDetailhindi4007104

Anushka-Virat ही नहीं बॉलीवुड के ये सेलेब्स भी अपने बच्चों को रखते हैं लाइमलाइट से दूर

Anushka-Virat की बेटी Vamika की लेटेस्ट फोटोज की चर्चाएं हो रही हैं. विरुष्का ने स्टेटमेंट जारी कर बेटी की तस्वीर वायरल होने पर नाराजगी जाहिर की है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 25, 2022, 12:21 PM IST

सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों को कैमरों की नजरों से दूर रखते हैं. कईयों का तो चेहरा देखने के लिए फैंस बेकरार हैं लेकिन इन स्टारकिड्स के पेरेंट्स लाइमलाइट से दूरी ही पसंद करते हैं.

1.नेहा धूपिया और अंगद बेदी

नेहा धूपिया और अंगद बेदी
1/5

नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं. उनकी एक बेटी है जिसका नाम मेहर है और बेटा गुरीक सिंह है. हालांकि, नेहा-अंगद अपने बच्चों को कैमरों की नजरों से बचाकर रखते हैं.
 



2.दीया मिर्जा

दीया मिर्जा
2/5

दीया मिर्जा ने शादी के तुरंत बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने बीते साल ही बेटे को जन्म दिया है. दीया ने अपने बेटे का नाम अवयान रखा है लेकिन अभी तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है.
 



3.अक्षय कुमार

अक्षय कुमार
3/5

अक्षय कुमार भी अपने बच्चों को लाइमलाइट में रखना पसंद नहीं करते हैं. वो अपनी बेटी नितारा को खास तौर पर प्रोटेक्ट करते हुए नजर आते हैं.
 



4.शाहरुख खान

शाहरुख खान
4/5

शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे भले ही कभी-कभार कैमरे के सामने दिख जाते हों लेकिन शाहरुख और गौरी ज्यादातर अबराम को कैमरों की नजरों से दूर रखते हैं . वहीं, पपराजी को देखकर अबराम के शर्मीले रिएक्शन से मालूम होता है कि उन्हें भी लाइमलाइट पसंद नहीं है.
 



5.रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी
5/5

रानी मुखर्जी ने 2015 में बेटी आदिरा को जन्म दिया था. रानी ना तो खुद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं और ना ही आदिरा को कैमरे के सामने लाना पसंद करती हैं.
 



LIVE COVERAGE