trendingPhotosDetailhindi4126877

Anant Ambani की शादी छोड़ इस खास शख्स की वेडिंग में पहुंची Kangana Ranaut, सज धज कर शेयर की Photos

Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी का काफी बज है. इसी बीच Kangana Ranaut ने भी कुछ फोटोज शेयर की हैं पर वो अपनी फैमिली वेडिंग अटेंड करने पहुंची हैं.

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Mukesh & Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) की शादी की धूम है. देश-विदेश से इस शादी में शामिल होने के लिए मेहमान पहुंचे हैं. इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस अंबानी की वेडिंग में शामिल नहीं हुई हैं बल्कि अपने भाई की वेडिंग में पहुंची हैं. इसकी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस इन फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

1.Kangana Ranaut brother wedding

Kangana Ranaut brother wedding
1/4

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत ने अपने भाई वरुण रनौत की शादी की फोटो शेयर की हैं. एक्ट्रेस के भाई की शादी काफी सिंपल और पारंपरिक थीं. कंगना भी इस दौरान पारंपरिक हिमाचली टोपी पहने नजर आईं.



2.Kangana Ranaut family photos

Kangana Ranaut family photos
2/4

एक्ट्रेस इस दौरान हैवी लहंगे और ज्वेलरी में नजर आईं. वो अपने परिवार के साथ जमकर पोज देती नजर आईं. 



3.Kangana Ranaut

Kangana Ranaut
3/4

एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा 'शादियां पूरे परिवार के लिए एक प्यारा समय होता है... प्रिय सीमा, रनौत परिवार में आपका स्वागत है, हम आपके लिए बहुत भाग्यशाली हैं, वरुण और सीमा को बधाई.'



4.Kangana Ranaut ethnic look

Kangana Ranaut ethnic look
4/4

कंगना रनौत इस दौरान काफी सुंदर लग रही हैं. हैवी ज्वेलरी और भारी लहंगे में वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. बता दें कि हाल ही में कंगना ने हिमाचल प्रदेश में मंडी से 2024 में लोकसभा चुनाव लड़कर राजनीति में कदम रखा है.



LIVE COVERAGE