trendingPhotosDetailhindi4004623

B'day Spl: Deepika Padukone को है लग्जरी गाड़ियों का शौक, जानें- करोड़ों के नए बंगले में क्या है खास?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज यानी 5 जनवरी 2021 को अपना 36वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 05, 2022, 08:08 AM IST

दीपिका पादुकोण को बर्थडे पर (Deepika Padukone Birthday) उन्हें फैंस और कई सेलेब्स की ओर से विशेज मिल रही हैं. वहीं, इस खास मौके पर जानें बॉलीवुड की इस ए-लिस्टर एक्ट्रेस के कारों को शौक और आलीशान बंगले से जुड़ी दिलचस्प डीटेल्स.

1.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं. वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं और अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये की फीस चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका लग्ज़री चीजों की बेहद शौकिन हैं.
 



2.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
2/5

दीपिका पादुकोण की गाड़ियों का कलेक्शन इंडस्ट्री में भी काफी चर्चाओं में रहता है. ई24 की एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका मर्सिडीज से लेकर ऑडी तक कई सुपर लक्जरी गाड़ियों की मल्लिका हैं. दीपिका की पहली कार 'ऑडी Q7' थी. उनके कलेक्शन में 'मर्सिडीज मेबैक 50', 'मिनी कूपर कन्वर्टिबल' और 'ऑडी A8 L' जैसी गाड़ियां शामिल हैं.
 



3.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
3/5

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने पति रणवीर कपूर संग मिलकर सितंबर, 2021 में अलीबाग में एक शानदार हॉलिडे होम खरीदा है. इस आलीशान प्रॉपर्टी की कई बेहद खास बाते हैं जिसके बारे में कम ही लोग जानते होंगे.  
 



4.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
4/5

बताया जाता है कि इस करोड़ों की प्रॉपर्टी में 2 बंगले हैं और इसके साथ ही यहां पर एक नारियल और एक सुपारी का आलीशान बगीचा भी है. इस प्रॉपर्टी का इस्तेमाल दीपिका-रणवीर, पार्टीज या हॉलिडे इंजॉय करने के लिए करेंगे. 
 



5.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
5/5

बता दें कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक फिल्म के लिए 15-16 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेती हैं. इसके अलावा वो कई बड़े ब्रैंड्स को इंडॉर्स भी करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए है.



LIVE COVERAGE