trendingPhotosDetailhindi4133908

Flying Beast के नाम से फेमस Gaurav Taneja और Ritu Rathee की कमाई कितनी है जानते हैं?

Flying Beast के नाम से मशहूर Ritu Rathee और Gaurav Taneja सुर्खियों में हैं. दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं. यहां जानें दोनों की नेटवर्थ कितनी है.

भारत के जाने माने यट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी (Ritu Rathee Gaurav Taneja) को हर कोई जनता है. कम समय में इस कपल ने करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना ली. यही नहीं वो कमाई के मामले में भी पीछे नहीं है. उन्हें लोग फ्लाइंग बीस्ट के नाम से भी जानते हैं. हालांकि इन दिनों गौरव और रितु के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि कपल तलाक (Ritu Rathee Gaurav Taneja Divorce) लेने वाला है. फिलहाल दोनों ने इसपर चुप्पी साधी है. 

1.Gaurav Taneja Ritu Rathee profession

Gaurav Taneja Ritu Rathee profession
1/5

फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर गौरव तनेजा ने सबसे अपने सफल YouTube करियर के अलावा फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो एक कमर्शियल पायलट के रूप में काम कर चुके हैं. वहीं उनकी वाइफ रितु राठी भी इंडिगो में पायलट हैं और यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं.



2.Gaurav Taneja Ritu Rathee divorce!

Gaurav Taneja Ritu Rathee divorce!
2/5

खबरें आ रही थीं कि यूट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि प्रेमानंद महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बाबा से पति से अलग होने की बात कह रही. साथ ही वो बच्चों की जिंदगी के लिए और राधा रानी की सेवा करने से जुड़े सवाल भी पूछती है. महिला की आवाज को रितु जैसा बताया जा रहा है. ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.



3.Gaurav Taneja Ritu Rathee kids

Gaurav Taneja Ritu Rathee kids
3/5

गौरव तनेजा और रितु राठी ने साल 2016 में शादी की थी और उनकी दो बेटियां राशि और पीहू हैं. दोनों की काफी क्यूट हैं. कपल अपने व्लॉग में बेटियों की झलक दिखाते हैं. 



4.Gaurav Taneja Ritu Rathee net worth

Gaurav Taneja Ritu Rathee net worth
4/5

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरव तनेजा की नेटवर्थ 40 करोड़ से ज्यादा है. वहीं रितु की कुल संपत्ति 15-20 करोड़ बताई जाती है. वो यूट्यूब के जरिए काफी कमाते हैं.



5.Gaurav Taneja Ritu Rathee youtube channels

Gaurav Taneja Ritu Rathee youtube channels
5/5

अपने फ्लाइंग बीस्ट चैनल के अलावा, गौरव तनेजा दो और YouTube चैनल चलाते हैं जो फिटमसल टीवी और रसभरी के पापा के नाम से है. इन तीनों से वो लगभग 22 से 25 लाख रुपये तक की अच्छी कमाई करते हैं. उनकी वाइफ रितु का भी अलग यूट्यूब चैनल है.



LIVE COVERAGE