trendingPhotosDetailhindi4004458

Hema Malini ने मां की याद में शेयर की Unseen Photos, सासू मां के साथ दिखे धर्मेंद्र

हेमा मालिनी अपनी मां के बेहद करीब थीं और उनके गुजर जाने के बाद हेमा, मां के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बात करती नजर आ जाती हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 04, 2022, 09:06 AM IST

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मां (Mother) जया चक्रवर्ती (Jaya Chakravarthy) की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कुछ तस्वीरें हैं जिनमें जया के साथ धर्मेंद्र (Dharmendra), ऐशा देओल, अहाना देओल समेत परिवार के कई लोग नजर आ रहे हैं.

1.Hema Malini

Hema Malini
1/5

हेमा मालिनी ने अपनी मां की थ्रोबैक फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'अपनी प्यारी मां को याद कर रही हूं, मेरी शीट एंकर जो मुझे ऊपर से आज भी गाइड कर रही हैं. एक पावर हाउस जिनकी इंडस्ट्री में सभी इज्जत करते थे. हम आपको बहुत प्यार करते हैं अम्मा और मिस करते हैं'.



2.Hema Malini

Hema Malini
2/5

उन्होंने एक और पोस्ट किया है और इसमें भी कई तस्वीरों के साथ हेमा ने लिखा- 'अम्मा हमारे परिवार की धुरी थीं और उन्होंने एक सच्ची मातृसत्ता की तरह राज किया. उन्हें अपने सारे ग्रैंडकिड्स से प्यार था और उनके आस-पास रहना पसंद करती थीं'.
 



3.Hema Malini

Hema Malini
3/5

हेमा मालिनी ने बताया कि 'उनका जन्मदिन Amba के साथ बहुत मजेदार होता था. वो पूरे परिवार के साथ मनाती थीं. ये तस्वीरें उनके स्पेशल खास दिन पर ली गई हैं'.
 



4.Hema Malini

Hema Malini
4/5

हेमा मालिनी के सोशल एकाउंट पर शेयर की गई इन फोटोज में धर्मेंद्र, ऐशा, अहाना के साथ परिवार के कई सदस्य नजर आ रहे हैं. वहीं, तस्वीरों में सासू मां संग धर्मेंद्र की बॉन्डिंग काफी शानदार नजर आ रही है.



5.Hema Malini

Hema Malini
5/5

हेमा मालिनी के इस पोस्ट पर कई फैंस और सेलेब्रिटीज कमेंट करते दिख रहे हैं. सभी ने इस खास मौके पर उनकी मां को विशेज दी हैं.



LIVE COVERAGE