trendingPhotosDetailhindi4025082

अनोखा प्रमोशन: Jug Jugg Jeeyo की कास्ट ने शेयर की असली वेडिंग फोटोज, Kiara Advani ने दिया खास सरप्राइज

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. वहीं, इन सबके बीच Jug Jugg Jeeyo सुर्खियों में आ गई है.

'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) की रिलीज करीब है और इस बीच इस फिल्म से जुड़े स्टार्स जबरदस्त प्रमोशन में जुट गए हैं. हाल ही में इसके मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन का अनोखा तरीका खोजा है और इसके तहत पूरी कास्ट ने अपनी शादी की ओरिजनल फोटोज शेयर की हैं. वहीं, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फैंस को खास सरप्राइज दिया है.

1.नीतू कपूर

नीतू कपूर
1/7

नीतू कपूर ने अपनी शादी की फोटो शेयर की है जिसमें वो लाल जोड़े में सजी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और ऋषि कपूर भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. उन्होंने अपनी वेडिंग फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे लिए शादी के बाद सब बदल गया. मैं अब अपनी नई यात्रा शुरू कर रही हूं... आपके आशीर्वाद से ऋषि जी. आप मेरे दिल में हमेशा रहोगे'.



2.अनिल कपूर

अनिल कपूर
2/7

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीत कपूर के साथ शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'आपने हमें आशीर्वाद दिया और अब मेरे दूसरे परिवार को नई शुरुआत के लिए आशीर्वाद की जरूरत है क्योंकि शादी के बाद सब बदल जाता है'.
 



3.मनीष पॉल

मनीष पॉल
3/7

अभिनेता मनीष पॉल ने भी अपनी शादी की फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा- 'सब बदल गया इस दिन के बाद... और अब वापस सब बदलने वाला है. मुझे आपके आशीर्वाद की जरूरत है'.
 



4.वरुण धवन

वरुण धवन
4/7

वरुण धवन ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'आप लोगों ने इस दिन हमें इतना प्यार दिया शुक्रिया लेकिन अब मुझे आपका आशीर्वाद फिर से जाहिए क्योंकि शादी के बाद सब बदल जाता है'.



5.कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी
5/7

वहीं, कियारा ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. वो कुंवारी हैं तो फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने अपने पेरेंट्स की तस्वीर शेयर कर दी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'ये मेरे पेरेंट्स की सबसे फेवरेट तस्वीर है. मैंने उनसे हमेशा एक परफेक्ट शादी के बारे में सीखा है. उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है... अब मुझे आपकी भी जरूरत है. कुछ सुझाव भी दीजिए प्लीज क्योंकि सब कहते हैं कि शादी के बाद सब बदल जाता है. क्या सच्ची बदल जाता है?'
 



6.प्राजक्ता कोहली

प्राजक्ता कोहली
6/7

इन सबके अलावा फिल्म का हिस्सा यूट्यूबर प्राजक्ता कोहली भी हैं. प्राजक्ता की भी अभी तक शादी नहीं हुई है इसलिए उन्होंने अपनी ही फनी फोटो शेयर कर दी है. उन्होंने लिखा- 'सब बोलते रहते हैं- शादी कब कर रही हो तो बस कर रही हूं अब. मुझे आप सबके आशीर्वाद और सलाह की जरूरत है... क्योंकि शागी के बाद सब बदल जाता है ना'?
 



7.कब रिलीज हो रही फिल्म?

कब रिलीज हो रही फिल्म?
7/7

बॉलीवुड मल्टीस्टारर फिल्म 'जुग-जुग जियो' 24 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का राज मेहता ने डायरेक्ट किया है और इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.



LIVE COVERAGE