trendingPhotosDetailhindi4075672

Khesari Lal Yadav: 36 की उम्र में स्टार का हुआ ऐसा हाल, सफेद बाल और दाढ़ी में आए नजर, हैरान कर देंगी साड़ी वाली photos

Khesari Lal Yadav भोजपुरी फिल्मों के जाने माने स्टार हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं.

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों और लाइव शो को देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्टर का जलवा ऐसा कि उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों लोग इकट्ठा हो जाते हैं. वक्त के साथ उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है और अब वो बिहार में ही नहीं पूरे भारत में फेमस हो गए हैं. खेसारी लाल अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनका एक लुक वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. 

1.Khesari Lal Yadav viral look Godfather

Khesari Lal Yadav viral look Godfather
1/4

खेसारी लाल यादव की फिल्म गॉडफादर का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें एक्टर दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. सफेद दाढ़ी- बाल, आंखों पर काला चश्मा और हाथ में बल्ला लेकर खड़े एक्टर को देख फैंस दीवाने हो गए. उनका ये लुक देखते ही देखते वायरल हो गया 



2.Khesari Lal Yadav viral look

Khesari Lal Yadav viral look
2/4

खेसारी लाल यादव के कई लुक वायरल हो चुके हैं. उनमें से एक ये लुक भी है जिसमें वो सफेद बालों में नजर आ रहे हैं. 



3.Khesari Lal Yadav look from Sangharsh 2

Khesari Lal Yadav look from Sangharsh 2
3/4

भोजपुरी के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष 2' से ये लुक काफी वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था जो देखते ही देखते वायरल हो गया. 



4.Khesari Lal Yadav saree look in Bhatar Ba Mauga song

Khesari Lal Yadav saree look in Bhatar Ba Mauga song
4/4

खेसारी लाल यादव साड़ी पहने भी नजर आ चुके हैं. कुछ समय पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो एक औरत के गेटअप में दिखे. इस गाने में उनके साथ अक्षरा सिंह भी नदर आईं. 'भतार बा मउगा' नाम के इस गाने को 336 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 



LIVE COVERAGE