trendingPhotosDetailhindi4009849

Kiss Day 2022: पर्दे पर इन 3 स्टार्स ने किए सबसे ज्यादा KISS, जानें- बॉलीवुड में किसिंग सीन से जुड़े दिलचस्प किस्से

Valentines वीक चल रहा है और प्यार में डूबे कपल्स 13 फरवरी को Kiss Day 2022 सेलीब्रेट करेंगे.

किस डे 2022 (Kiss Day 2022) के मौके पर जानें बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों और स्टार्स के किसिंग सीन से जुड़े दिलचस्प किस्से. जानें कौन से स्टार्स के नाम है सबसे ज्यादा किस करने का रिकॉर्ड.

1.किसिंग क्वीन

किसिंग क्वीन
1/5

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली मल्लिका शेरावत को अगर किसिंग क्वीन कहें तो गलत नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके नाम एक फिल्म में सबसे ज्यादा किसिंग सीन देने का रिकॉर्ड है. मल्लिका शेरावत फिल्म 'ख्वाहिश' में 17 किसिंग सीन दिए थे. 
 



2.रणवीर सिंह- वाणी कपूर

रणवीर सिंह- वाणी कपूर
2/5

वहीं, साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह ने फिल्म बेफिक्रे में वाणी कपूर के साथ 23 किंसिंग सीन दिए थे. फिल्म फ्लॉप रही लेकिन इसके किसिंग सीन्स की खूब चर्चाएं रहीं. दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म के ट्रेलर में ही 12 किसिंग सीन थे.



3.22 किसिंग सीन

22 किसिंग सीन
3/5

बोल्ड सीन्स से भरी साल 2011 में आई फिल्म 'ये साली जिंदगी' में अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह, अरुणोदय सिंह और इरफान खान जैसे स्टार्स थे. इस फिल्म में अलग- अलग स्टार्स ने किसिंग सीन दिए थे और कुल मिलाकर फिल्म ने 22 किसिंग सीन का रिकॉर्ड बनाया था.
 



4.पहला किसिंग सीन

पहला किसिंग सीन
4/5

1933 में पर्दे पर पहला किसिंग सीन देखने को मिला था. फिल्म 'कर्मा' में एक्ट्रेस देविका रानी और एक्टर हिमांशू राय पहली बार किसिंग सीन देते नजर आए थे जोकि उस दौर में काफी बोल्ड कदम था.
 



5.सबसे लंबा किसिंग सीन

सबसे लंबा किसिंग सीन
5/5

1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच किस सीन ने बॉलीवुड के सबसे लंबा किसिंग सीन होने का रिकॉर्ड बनाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये किसिंग सीन 4 मिनट लंबा था.
 



LIVE COVERAGE