trendingPhotosDetailhindi4010586

The Kapil Sharma Show: सिर्फ कपिल ही नहीं शो के बाकी कॉमेडियन भी कमाते हैं लाखों रुपये, जानें- पूरी डिटेल

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो The Kapil Sharma Show दर्शकों को हंसाने के लिए आए दिन चर्चा में बना रहता है.

'द कपिल शर्मा शो' के जरिए कपिल शर्मा की कमाई के बारे में कोई बार शो पर जोक्स सुनने को मिल जाते हैं. वहीं, कपिल के साथ-साथ शो पर नजर आने वाले सभी कॉमेडियन्स लाखों की फीस लेते हैं. जानें इस शो से जुड़ी कास्ट की फीस से जुड़ी डिटेल.

1.कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक
1/5

कपिल शर्मा के शो में  कृष्णा अभिषेक 'सपना ब्यूटी पार्लर वाली' का किरदार निभानlते दिखाई दे जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये लेते हैं.



2.अर्चना पूरनसिंह

अर्चना पूरनसिंह
2/5

शो में स्पेशल जज के तौर पर दिखाई देने वाली  बतौर अर्चना पूरनसिंह के हंसी के ठहाके कपिल शर्मा शो में मशहूर हैं. फीस की बात करें तो वो एक एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपये लेती हैं.
 



3.कीकू शारदा

कीकू शारदा
3/5

'द कपिल शर्मा शो' पर सबसे मशहूर किरदार है 'बच्चा यादव' का जिसे अभिनेता कीकू शारदा निभाते हैं और दर्शकों को खूब हंसाने के लिए वो 5 से 7 लाख रुपये बतौर फीस लेते हैं.
 



4.चंदन प्रभाकर

चंदन प्रभाकर
4/5

कपिल शर्मा के शो पर 'चंदू चायवाला' का रोल निभाकर लोगों को पेट पकड़कर हंसने को मजबूर करने वाले चंदन प्रभाकर 7 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं.
 



5.कपिल शर्मा

कपिल शर्मा
5/5

अपने शो से खुद कपिल शर्मा हर एपिसोड के जरिए 30-35 लाख रुपये कमा लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि वो आने वाले समय में 50 लाख तक कमा सकते हैं.
 



LIVE COVERAGE