trendingPhotosDetailhindi4019789

Mandira Bedi: 50 की उम्र में भी इनकी फ़िटनेस है मिसाल, अभिनय से क्रिकेट तक ऐसा रहा है सफ़र

मंदिरा बेदी ने टीवी से करियर की शुरुआत की थी फिर फिल्मों में हाथ आजमाया और बाद में स्पोर्ट्स एंकरिंग भी की थी. इन दिनों फिटनेस के लिए चर्चा में हैं.

मंदिरा बेदी ने 90 के दशक में धारावाहिक शांति के जरिए घर-घर तक पहचान बनाई थी. मजबूत इरादों वाली महिला के किरदार से वह देश भर में छा गई थीं. हालांकि, उन्होंने अपने करियर में हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है. फिल्मों में भी किरदार निभाए हैं. आईपीएल एंकर के तौर पर भी उन्होंने एक ट्रेंड सेट किया था. क्रिकेट शो में बतौर महिला एंकर उन्होंने एक नई लकीर खींची थी. 15 अप्रैल को वह अपना जन्मदिन मना रही हैं, जानें उनकी जिंदगी के ऐसे ही कुछ पहलू.

1.शांति सीरियल से बनीं जाना-पहचाना नाम

शांति सीरियल से बनीं जाना-पहचाना नाम
1/5

मंदिरा बेदी की पहचान शांति सीरियल में निभाए किरदार की वजह से बनी थी. महिला पत्रकार के इस किरदार के जरिए उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई थी. मंदिरा की पहचान हमेशा कुछ हटकर करने की रही है. उन्होंने टीवी में नेगेटिव किरदार भी किए थे. इसके बाद एंकरिंग की दुनिया में हाथ आजमाया और टीवी शो होस्ट करने के साथ आईपीएल में भी एंकरिंग की थी. 



2.स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर शेयर किया था अनुभव

स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर शेयर किया था अनुभव
2/5

कुछ दिन पहले ही मंदिरा बेदी ने एक शो में कहा था कि बतौर स्पोर्ट्स एंकर उन्हें भेदभाव झेलना पड़ा था. उन्होंने बताया कि बहुत से खिलाड़ियों ने एंकरिंग के दौरान उन्हें बुरी नजरों से देखा था और असहज महसूस कराया था. बेदी को सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए भी जाना जाता है.



3.पति के निधन के बाद भी नहीं हारी हिम्मत

पति के निधन के बाद भी नहीं हारी हिम्मत
3/5

साल 2021 में मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया था. उस दौरान मंदिरा के किरदार का मजबूत पहलू सबके सामने आया था. उन्होंने न सिर्फ खुद को संभाला बल्कि अपने दोनों बच्चों के लिए मजबूती से खड़ी रहीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह राज को हमेशा अपने आस-पास ही महसूस करती हैं. उन्होंने बच्चों के कम उम्र का होने की वजह से खुद ही पति का अंतिम संस्कार भी किया था.



4.अकेले ही कर रही हैं बच्चों की परवरिश

अकेले ही कर रही हैं बच्चों की परवरिश
4/5

पति के निधन के बाद से मंदिरा अकेली हैं और अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं. सिंगल मदर के तौर पर अपनी चुनौतियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने पति राज कौशल से अक्सर ही बच्चों को लेकर बत करती थीं. वह चाहती हैं कि बच्चों के पिता ने उनके लिए जो भी सपना देखा था उसे पूरा करें.



5.50 की उम्र में बेजोड़ है फिटनेस

50 की उम्र में बेजोड़ है फिटनेस
5/5

मंदिरा बेदी की फिटनेस और सुपर टोंड बॉडी को देखकर यह यकीन करना मुश्किल है कि उनकी उम्र 50 साल है. मंदिरा की फिटनेस और सोशल मीडिया पर उनके फिटनेस वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हैं.



LIVE COVERAGE