trendingPhotosDetailhindi4016163

Mouni Roy ने पति के पैर छूकर मनाई पहली Holi, फोटोज में देखें स्टार्स का सेलीब्रेशन

आज देश भर में Holi का त्योहार मनाया जा रहा है. रंगों के इस त्योहार को टीवी और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी धूमधाम से सेलीब्रेट कर रहे हैं.

होली (Holi) के मौके पर मौनी रॉय (Mouni Roy) से लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रंगों वाली फोटोज शेयर की हैं. इसके अलावा टीवी सेलेब्स ने भी होली की विशेज अपने ही अंदाज में दी हैं.

1.मौनी की रोमांटिक होली

मौनी की रोमांटिक होली
1/6

मौनी रॉय ने अपनी पहली होली पति सूरज नाम्बियार के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में सेलीब्रेट की है. इस दौरान उन्होंने पति के पैर छूते हुए भी फोटो साझा की है.



2.अक्षय कुमार की फिल्मी होली

अक्षय कुमार की फिल्मी होली
2/6

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को होली की विशेज अपना एक वीडियो शेयर करते हुए दी है. ये वीडियो उनके गाने 'गो पागल' का है.



3.रंगों में अभिषेक बच्चन

रंगों में अभिषेक बच्चन
3/6

अभिषेक बच्चन ने होली के मौके पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो व्हाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं और उनकी टी-शर्ट रंगों में डूबी हुई है. 



4.रश्मि देसाई को मिले गिफ्ट्स

रश्मि देसाई को मिले गिफ्ट्स
4/6

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लेटेस्ट गाने का वीडियो शेयर करते हुए होली की विशेज दी हैं. इस वीडियो में रश्मि ने दिखाया कि उनके फैंस ने गिफ्ट भी भेजे हैं.



5.मनीषा कोइराला की होली पार्टी

मनीषा कोइराला की होली पार्टी
5/6

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने होली को मौके पर बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो होली के रंगों में पूरी तरह डूबी दिखाई दे रही हैं और वो जमकर पार्टी भी करती नजर आई हैं.



6.श्वेता तिवारी की रंग-बिरंगी फोटो

श्वेता तिवारी की रंग-बिरंगी फोटो
6/6

श्वेता तिवारी ने होली के मौके पर अपनी एक स्टाइलिश और रंग- बिरंगे आउटफिट वाली फोटो शेयर की है और फैंस को हैप्पी होली विश किया है.



LIVE COVERAGE