trendingPhotosDetailhindi4023703

Rashmi Desai का ग्लैमरस फोटोशूट हुआ वायरल, देखकर फैंस बोले- भाभी जी आपके उमर को...

'बिग बॉस' फेम रश्मि देसाई इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने स्टनिंग फोटो शेयर कर फैंस की तारीफें बटोरती रहती हैं.

डीएनए हिंदी: टीवी की संस्कारी बहू और 'बिग बॉस' फेम रश्मि देसाई इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी स्टनिंग फोटो शेयर कर फैंस की तारीफें बटोरती रहती हैं. हालही में उन्होंने ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में फोटोशूट कराया जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

1.ब्लैक कलर की ड्रेस में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

ब्लैक कलर की ड्रेस में लग रही हैं बेहद खूबसूरत
1/5

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों में रश्मि देसाई ने ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है. 



2.टीवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा में भी किया है काम

टीवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा में भी किया है काम
2/5

रश्मि देसाई टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. टीवी शोज के अलावा उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं. 



3.रश्मि और उमर की जोड़ी के कायल हैं लोग

रश्मि और उमर की जोड़ी के कायल हैं लोग
3/5

रश्मि देसाई और उमर रियाज की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है. ये दोनों साथ में 'बिग बॉस 15' में नजर आए थे, जिसके बाद से ही फैन्स ने दोनों को उमरश का हैशटैग दिया था. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में कुछ नहीं कहा है. 



4.प्रोफेशनल लेकर पर्लासनल लाइफ तक खबरों में रहती हैं रश्मि

प्रोफेशनल लेकर पर्लासनल लाइफ तक खबरों में रहती हैं रश्मि
4/5

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ रश्मि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. रश्मि देसाई अपने पति नंदीश संधू से तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं. बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा हुई. हालांकि एक खुलासे के बाद इस रिश्ते का अंत भी हो गया. इसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट उमर रियाज के संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं.



5.सोशल मीडियो पर है शानदार फैन फॉलोइंग

सोशल मीडियो पर है शानदार फैन फॉलोइंग
5/5

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. इंस्टाग्राम पर उनके 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 



LIVE COVERAGE