trendingPhotosDetailhindi4000786

बीच में छोड़ी पढ़ाई तो किसी के पास नहीं डिग्री, जानें, कितना पढ़े हैं बॉलीवुड स्टारकिड

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का दौर चल रहा है. कईयों ने फिल्मों में एंट्री ले ली ही तो कई डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 02, 2021, 10:57 AM IST

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का दौर चल रहा है. कईयों ने फिल्मों में एंट्री ले ली ही तो कई डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं.


कई ऐसे स्टारकिड्स भी हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग के पैशन के लिए पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दी और कईयों के पास को महंगे कॉलेजों में जाने के बाद भी डिग्री तक नहीं है. इस लिस्ट में अनन्या पांडे से लेकर सारा अली खान जैसे स्टारकिड्स शामिल हैं.

1.सुहाना खान

सुहाना खान
1/6

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. एजुकेशन की बात करें तो उनकी स्कूलिंग मुंबई से हुई और वो आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड गई थीं. इंग्लैंड में उन्होंने Ardingly कॉलेज से फिल्म कोर्स किया. सुहाना ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग की डिग्री भी ली. (फोटो- @suhanakhan2/इंस्टाग्राम)



2.अनन्या पांडे

अनन्या पांडे
2/6

बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने मुंबई के धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. उन्हें यूएस के Annenberg School for Communication and Journalism में एक्सेप्ट कर लिया गया था. लेकिन उसी दौरान उन्हें पहली फिल्म मिल गई थी और उन्होंने एडमिशन और पढ़ाई छोड़ दी थी. (फोटो- @ananyapanday/इंस्टाग्राम)



3.आर्यन खान

आर्यन खान
3/6

क्रूज रेव पार्टी केस के दौरान सुर्खियों में रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने लंदन के सेवेन ओक्स स्कूल से पढ़ाई की है. इसके अलावा 2016 में वो आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क आ गए थे. उन्होंने लॉस एंजिलिस की यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलीफोर्निया में फिल्म को लेक की पढ़ाई की है. (फोटो- @___aryan___/इंस्टाग्राम)



4.जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर
4/6

बॉलीवुड की 'धड़क गर्ल' जाह्नवी कपूर ने भी अपनी स्कूलिंग मुंबई में की है. इसके बाद वो एक्टिंग कोर्स करने के लिए कैलिफोर्निया के 'द ली स्ट्रैस्बर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट' गई थीं. (फोटो- @janhvikapoor/इंस्टाग्राम)



5.सारा अली खान

सारा अली खान
5/6

सारा अली खान के पास बाकी स्टारकिड्स की तरह एक्टिंग या फिल्म कोर्स को लेकर कोई डिग्री नहीं है. उन्होंने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में डिग्री ली है. (फोटो- @saraalikhan95/इंस्टाग्राम)
 



6.शनाया कपूर

शनाया कपूर
6/6

संजय कपूर की बेटी शनाया बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. बताया जाता है कि उन्होंने 12वीं के बाद फिल्म मेकिंग से जुड़ा कोई कोर्स किया है. (फोटो- @shanayakapoor02/इंस्टाग्राम)
 



LIVE COVERAGE