trendingPhotosDetailhindi4015470

Reality Show में जब कंटेस्टेंट ने वन नाइट स्टैंड से लेकर मॉलेस्टेशन... खोले जिंदगी के सबसे गहरे राज़

रिएल्टी शो पर झगड़े और रोमांस ही नहीं कई बार सिलेब्रिटीज ने अपनी जिंदगी के सीक्रेट भी खोले हैं. इनमें मॉलेस्टेशन से लेकर वन नाइट स्टैंड तक शामिल हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 13, 2022, 07:49 PM IST

कंगना रनौत का रिएल्टी शो Lock Up इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो में कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी के राज़ पर से पर्दा हटा रहे हैं. इससे पहले Bigg Boss में भी कंटेस्टेंट्स ने अपनी लाइफ के बहुत गहरे राज जनता के सामने खोले थे. देखें ऐसे ही कुछ सीक्रेट जो टीवी शो पर दुनिया के सामने आए.

1.बिग बॉस विनर रूबीना ने खोला था तलाक का सीक्रेट

बिग बॉस विनर रूबीना ने खोला था तलाक का सीक्रेट
1/5

बिग बॉस की विनर रहीं रुबीना दिलैक ने शो में कन्फेशन टास्क में जो कुछ कहा था उससे पूरी दुनिया हैरान रह गई थी. रुबीना ने कहा था कि उनका और अभिनव शुक्ला का तलाक होने जा रहा था और दोनों ने एक-दूसरे को आखिरी मौका देने के लिए बिग बॉस शो करने का फैसला किया था. शो के बाद उन्होंने कहा था कि अब उनका रिश्ता बहुत मजबूत है और दोनों इन दिनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हैं.



2.शिल्पा शिंदे ने भी बताया था जिंदगी का बड़ा सच

शिल्पा शिंदे ने भी बताया था जिंदगी का बड़ा सच
2/5

शिल्पा शिंदे भी बिग बॉस विनर रह चुकी हैं. शो के एक टास्क में उन्होंने अपने पिता से माफी मांगते हुए कन्फेस किया था कि उन्होंने अपने पिता से ग्रैजुएशन नहीं करने की बात छुपाई थी. शो में उन्होंने कहा था कि उनके पिता चाहते थे कि वह पढ़ाई पूरी करें लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और उनसे झूठ बोला था. शिल्पा ने यह भी कहा था कि उन्हें इसका बहुत अफसोस है.



3.तहसीन पूनावाला ने वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकारी

तहसीन पूनावाला ने वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकारी
3/5

कंगना रनौत के शो लॉकअप में बिजनेसमैन और कांग्रेस पार्टी के समर्थक तहसीन पूनावाला ने भी एक शॉकिंग कन्फेशन किया है. उन्होंने बताया कि एक बड़ी डील पाने के लिए उन्होंने इंडस्ट्रियलिस्ट की वाइफ के साथ वन नाइट स्टैंड किया था. उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी शादी से पहले की बात है.



4.एजाज खान ने चाइल्ड एब्यूज का दर्द किया था बयान

एजाज खान ने चाइल्ड एब्यूज का दर्द किया था बयान
4/5

जाने-माने एक्टर एजाज खान ने बिग बॉस में बताया था कि उन्हें बचपन से ही टच से प्रॉब्लम है क्योंकि उनके साथ कुछ बहुत गलत हुआ था. एजाज ने एक और रिएल्टी शो में स्वीकार किया था कि एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्होंने चीट किया था.



5.उर्वशी ढोलकिया ने शराब की लत की बात स्वीकारी थी

उर्वशी ढोलकिया ने शराब की लत की बात स्वीकारी थी
5/5

रिएल्टी शो सच का सामना में उर्वशी ढोलकिया ने अपनी जिंदगी के कई राज़ खोले थे. उस शो में उन्होंने स्वीकार किया था कि अकेलेपन की वजह से एक दौर में वह बहुत ज्यादा शराब पीने लगी थीं. एक तरह से उन्हें शराब की लत लग गई थी लेकिन फिर उन्होंने अपने बच्चों के लिए इस बुरी आदत से खुद को दूर किया था.



LIVE COVERAGE