trendingPhotosDetailhindi4022359

गर्दिश में हैं मशहूर टीवी शो Imlie के सितारे, लगातार इन 7 एक्टर्स ने छोड़ा शो

टीवी का मशहूर ड्रामा शो Imlie आए दिन चर्चा में बना रहता है. इस शो को पिछले कुछ महीनों में एक के बाद एक कई एक्टर्स छोड़कर जा चुके हैं.

इमली (Imlie) एक वक्त पर टीआरपी लिस्ट में कमाल करता दिखाई दे जाता था लेकिन इन दिनों शो की हालत  खराब है और टीआरपी भी लगातार गिरती दिख रही है. इस शो को एक के बाद एक कई अहम कलाकारों ने अलविदा कह दिया है. गश्मीर महाजनी और मानस्वी वशिष्ठ के जाने के बाद तो दर्शक भी मेकर्स के नाराज दिखाई दे रहे हैं.

1.आस्था अग्रवाल

आस्था अग्रवाल
1/7

एक्ट्रेस आस्था अग्रवाल ने लॉकडाउन से पहले ही इस शो को छोड़ दिया था. इस शो का क्रू लॉकडाउन के बाद शूटिंग के लिए हैदराबाद गया था लेकिन अस्था उसका हिस्सा नहीं थीं.
 



2.चांदनी भगवानानी

चांदनी भगवानानी
2/7

आस्था के अलावा एक्ट्रेस चांदनी भगवानानी ने भी 'इमली' को टा-टा बाय-बाय कर दिया था. बताया जाता है कि उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया था इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया था.



3.फैजल सैय्यद

फैजल सैय्यद
3/7

वहीं, शो पर अहम किरदार निभा रहे एक्टर फैजल सैय्यद ने भी रातों- रात शो को अलविदा कह दिया था. उन्होंने ये फैसला कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लिया था.
 



4.ताशीन शाह

ताशीन शाह
4/7

इमली में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुकीं ताशीन शाह ने भी ये शो अचानक छोड़ दिया था. 
 



5.गश्मीर महाजनी

गश्मीर महाजनी
5/7

इसके अलावा जब अभिनेता गश्मीर महाजनी ने 'इमली' छोड़ने का फैसला लिया था जह फैंस बुरी तरह नाराज हो गई थे. बताया जाता है कि वो फहमान खान की एंट्री से अपसेट से और मेकर्स से उनकी बहस भी हुई थी.
 



6.मानस्वी वशिष्ठ

मानस्वी वशिष्ठ
6/7

वहीं, एक्टर मानस्वी वशिष्ठ ने कुछ दिनों पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया था. वो इस शो में गश्मीर महाजनी के रिप्लेसमेंट के तौर पर आए थे.
 



7.अरहम अब्बासी

अरहम अब्बासी
7/7

'इमली' में आदित्य कुमार त्रिपाठी के चचेरे भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर अरहम अब्बासी ने भी शो को छोड़ दिया है. 
 



LIVE COVERAGE