trendingPhotosDetailhindi4004633

B’day Spcl: फिल्मों में फ्लॉप लेकिन Uday Chopra हैं करोड़ों के मालिक, जानें- दिलचस्प Facts

बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा (Uday Chopra) का जन्म 5 जनवरी साल 1973 को हुआ था और आज वो अपना 49वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 05, 2022, 08:23 AM IST

उदय चोपड़ा बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर सके लेकिन कई फ्लॉप फिल्मों के बावजूद भी वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उदय चोपड़ा के बर्थडे (Uday Chopra Birthday) के मौके पर जानें उनकी प्रॉपर्टी से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प डीटेल्स.

1.उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा
1/5

उदय चोपड़ा ने 2000 में यशराज बैनर की फिल्म 'मोहब्बतें' से करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म मल्टीस्टारर थी और हिट रही लेकिन इसके बाद अपने कंधे पर उदय फिल्में हिट नहीं करवा सके. वहीं, अब वो पर्दे से दूर हैं लेकिन बतौर फिल्ममेकर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.
 



2.उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा
2/5

बता दें कि 1994 में उदय ने बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म 'ये दिल्लगी' बनाई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, काजल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. 
 



3.उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा
3/5

उदय चोपड़ा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन आज भी करोड़ों के मालिक हैं और रॉयल लाइफ स्टाइल इंजॉय करते हैं. बता दें कि उदय, यशराज चोपड़ा और पामेला चोपड़ा के बेटे हैं और Yrf एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं. वो यश राज फिल्म्स में अपनी मां पामेला चोपड़ा और भाई आदित्य चोपड़ा के साथ मैनेजर के तौर पर भी काम करते हैं.
 



4.उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा
4/5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उदय चोपड़ा 40 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं और वो साल में लगभग 5 करोड़ रुपये कमा लेते हैं. बताया जाता है कि वो कई ब्रांड्स को इंडोर्स करके भी लाखों कमाते हैं.
 



5.उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा
5/5

उदय चोपड़ा अपने अजीबो-गरीब ट्वीट्स के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. कई बार तो उनके पोस्ट का मतलब समझने में यूजर्स को इतनी परेशानी होती है कि उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.
 



LIVE COVERAGE