trendingPhotosDetailhindi4004260

'महादेव' बनकर घर-घर में पॉपुलर हुए एक्टर Mohit Raina ने रचाई शादी, देखें PHOTOS

टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में महादेव का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुए थे एक्टर मोहित रैना. हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं मोहित.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 02, 2022, 01:28 PM IST

एक्टर मोहित रैना ने नए साल की शुरुआत की शादी के पवित्र बंधन के साथ. Uri: The Surgical Strike एक्टर मोहित शनिवार, 1 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड अदिति के साथ सात फेरे लेते नजर आए. 

1.निजी समारोह में रचाई शादी

निजी समारोह में रचाई शादी
1/5

बेहद निजी समारोह में मोहित रैना ने अपनी गर्लफ्रेंड अदिति के साथ शादी की है. इसमें सिर्फ नजदीकी लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. वैसे अब तक उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में कोई चर्चा सामने नहीं आई थी. 



2.सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
2/5

मोहित रैना ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं. वह शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं. वहीं अदिति भी मजेंटा कलर के लहंगे भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.



3.लिखा प्यार भरा मैसेज

लिखा प्यार भरा मैसेज
3/5

मोहित ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा,'  प्यार कोई बंधन नहीं देखता. वह हर मुसीबत को पार करके अपनी मंजिल तक पहुंच जाता है.  अपने माता-पिता के आशीर्वाद से अब हम एक हो चुके हैं. हमें इस सफर में आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए.'
-अदिति और मोहित.



4.बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दी बधाई

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दी बधाई
4/5

अदिति और मोहित की शादी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  करण जौहर से लेकर दीया मिर्जा और मृणाल ठाकुर जैसे सेलेब्रिटीज ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी है. 



5.महादेव के किरदार से हुए थे मशहूर

महादेव के किरदार से हुए थे मशहूर
5/5

मोहित ने कई टीवी शोज में काम किया है. वह टीवी शो देवों के देव महादेव में भगवान शिव के किरदार से काफी फेमस हुए थे. वह उरी फिल्म में अहम किरदार निभाने के अलावा हाल ही में Mumbai Diaries 26/11 में भी नजर आए थे. 
 



LIVE COVERAGE