trendingPhotosDetailhindi4082791

Armaan Malik: महीने भर में इतनी कमाई कर लेते हैं दो बीवियों वाले यूट्यूबर, नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Armaan Malik आज यूट्यूब का बड़ा नाम बन चुके हैं. इसी कड़ी में वे आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर खबरों का हिस्सा बने ही रहते हैं.

यूट्यूबर अब जल्द ही एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. अरमान मलिक की दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हैं. उनके घर पर किसी भी समय किलकारियां गूंज सकती हैं. हाल ही में कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) के बेबी शॉवर का फंक्शन रखा गया था. इस फंक्शन में अरमान ने पानी की तरह पैसा बहाया. इससे अलग अरमान, कृतिका और पायल के सोशल मीडिया हैंडल भी उनकी लग्जरी लाइफ का सबूत देते नजर आ जाते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि अरमान महीने भर में कितनी कमाई कर लेते हैं, साथ ही जानेंगे उनकी नेट वर्थ के बारे में-
 

1.Youtuber Armaan Malik Net Worth

Youtuber Armaan Malik Net Worth
1/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान मलिक आज के समय में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. खबरों की मानें तो यूट्यूबर की कुल संपत्ति 10 से 15 करोड़ रुपये के बीच बताई जाती है.
 



2.Armaan Malik Source Of Income

Armaan Malik Source Of Income
2/5

बता दें कि अरमान की कमाई का मुख्य सोर्स यूट्यूब और उनके सोशल मीडिया हैंडल्स हैं. वहीं, खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, इन प्लेटफॉर्मस से अरमान महीने भर में लगभग ढाई से तीन लाख रुपये तक कमाते हैं. 
 



3.Armaan Malik Income

Armaan Malik Income
3/5

इससे अलग यूट्यूबर का खुद का एक जिम है. साथ ही वे अपने म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज करते रहते हैं. इस तरह सालभर में यूट्यूबर करोड़ों रुपये कमाते हैं.
 



4.Payal Malik-Kritika Malik Monthly Income

Payal Malik-Kritika Malik Monthly Income
4/5

वहीं, अरमान मलिक की तरह ही उनकी दोनों पत्नियां भी कंटेंट क्रिएटर हैं. खबरों के अनुसार, अपने वीडियोज और व्लॉग्स के चलते पायल और कृतिका महीने भर में 1 से 1.5 लाख रुपये तक की कमाई करती हैं.
 



5.Armaan Malik Two Wives Payal Malik-Kritika Malik

Armaan Malik Two Wives Payal Malik-Kritika Malik
5/5

अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी. इसके करीब 7 साल बाद ही 2018 में वे पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अब उनकी दोनों पत्नियां एक ही घर में एक साथ ही रहती हैं. 
 



LIVE COVERAGE