Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha की रिलीज डेट पोस्टपोन, जानें- कब आएगी आमिर खान की ये फिल्म

Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha की रिलीज के लिए फैंस को अभी काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

Latest News
Laal Singh Chaddha की रिलीज डेट पोस्टपोन, जानें- कब आएगी आमिर खान की ये फिल्म

Laal Singh Chaddha 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इस बीच आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी इंतजार था लेकिन हाल ही में जो खबरें सामने आई है उससे मालूम होता है कि ये इंतजार और लंबा चलने वाला है. इस फिल्म की रिलीज डेट और आगे के लिए पोस्टपोन हो गई है और इसके साथ ही नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

क्यों पोस्टपोन हुई फिल्म?

कई बड़े स्टार्स की बिग बजट फिल्में कोरोना के कारण पोस्टपोन हो चुकी हैं लेकिन आमिर की फिल्म पोस्टपोन होने का कारण कुछ और ही है. 'लाल सिंह चड्ढा' पहले सिनेमाघरों में 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी. अब मेकर्स ने इसे 11 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मेकर्स की ओर से जारी किए गए ऑफिशियल स्टेटमेंट को ट्वीट किया है जिसमें लिखा है- 'फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' तय समय तारीख यानी 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम फिल्म को समय पर पूरा नहीं कर पा रहे हैं. फिल्म अब 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में आएगी'.

ये भी पढ़ें- ट्विटर पर लोगों को 5 हजार रुपए बांट रहे KRK, जानें- क्या होगी शर्त?

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल' पर Adah Sharma ने डस्टबिन के साथ किया 'कचरा डांस'

फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

बता दें कि आमिर खान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक होगी. फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी लेकिन कोरोना के कारण इसकी शूटिंग में देरी हो गई. फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है जिन्होंने आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी म्यूजिकल ड्रामा 'सीक्रेट सुपरस्टार' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement