Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Actress Aamna Sharif ने गालियां सीखने के लिए क्यों ली थी स्पेशल ट्रेनिंग?

आमना ने बताया, मेरे डायरेक्टर विक्रांत सर ने मुझे शूटिंग के पहले एक गन दी थी जिसे मैं घर पर अपने साथ रखा करती थी.

Actress Aamna Sharif ने गालियां सीखने के लिए क्यों ली थी स्पेशल ट्रेनिंग?

Aamna Sharif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूं तो लोग अच्छे मैनर्स और एटिकेट सीखने के लिए क्लास लेते हैं लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें गालियां सीखने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग लेनी पड़ी. यह एक्ट्रेस हैं Aamna Sharif जो 'कसौटी जिंदगी की-2' जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं और अब जल्द वेब प्लैटफॉर्म पर वापसी करने वाली हैं. एक इंटरव्यू में आमना शरीफ ने अपने प्रोजेक्ट Damaged-3 और किरदार को लेकर खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया, मैंने पिछले दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' में काम किया था और फिर जान बूझकर थोड़ा ब्रेक लिया. अब आप मुझे स्क्रीन पर पहले से ज्यादा देख पाएंगे. इस वेब सीरीज में मेरा रोल न सिर्फ एक टफ पुलिस ऑफिसर का है बल्कि यह थोड़ा ग्रे शेड रोल भी है.

आमना ने बताया, 'मैं किरदार को पूरी तरह खुद में उतार लेना चाहती थी और इसके लिए मैंने अपने डायरेक्टर के साथ कुछ वर्कशॉप कीं और खुद पर भी काफी काम किया.' आमना ने बताया कि वह शूट के 10 दिन पहले से अपने करीबियों और सोशल सर्किल से पूरी तरह कट गई थीं. आमना ने कहा, 'मैं बस खुद में ही रहना चाहती थी. मैंने पुलिस ऑफिसर्स के बहुत सारे इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट्री फिल्में देखीं. मैंने उनका तौर-तरीका, उनकी बॉडी लैंग्वेज समझने के लिए और यह समझने के लिए वह कैसे माहौल में कैसा बर्ताव करते हैं यह सब किया. मेरे ऐसे कई सीन हैं जिनमें मैंने बंदूक इस्तेमाल की है जो कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कभी यूज नहीं की.'

 

आमना ने बताया, 'मेरे डायरेक्टर विक्रांत सर ने मुझे शूटिंग के पहले एक गन दी थी जिसे मैं घर पर अपने साथ रखा करती थी. उन्होंने (निर्देशक ने) कहा कि प्रैक्टिस करो, इसे अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने की कोशिश करो ताकि जब तुम सेट पर आओ तो तुम्हारा बंदूक पकड़ना अननैचुरल नहीं लगे. आमना ने बताया कि उन्होंने जिंदगी में कभी गाली नहीं दी, इसलिए उन्हें इसकी भी वर्कशॉप लेनी पड़ी ताकि स्क्रीन पर गाली देना नैचुरल लगे. उन्होंने कई दिनों तक गाली देने की प्रैक्टिस की.

ये भी पढ़ें:

1- Mouni Roy की हल्दी सेरेमनी की PHOTOS LEAK, देखें कैसी लग रही है 'एक्स नागिन'

2- Ramayan की 'सीता' ने चूल्हे पर बनाया खाना, VIDEO देख लोगों याद आया 'वनवास'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement