Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, बोलीं - हमेशा Hijab में रहूंगी

महजबी आगे बताती हैं, "अब से मैंने यह नीयत कर ली है कि मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी. इंशाअल्लाह...अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ करे.

अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, बोलीं - हमेशा Hijab में रहूंगी

Actress left industry for islam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Zaira Wasim और Sana Khan के बाद अब Mehjabi Siddiqui ने Islam के लिए बॉलीवुड की ग्लैमरस जिंदगी छोड़ दी है. महजबी सिद्दीकी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने बताया कि वह पिछले दो सालों से इस बात को लेकर परेशान थीं.

महजबी नें अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया, "मैं यह इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं दो साल से बहुत परेशान थी. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिल जाए. इंसान जब गुनाह करता है तो उस गुनाह की लज्जत तो कुछ देर में खत्म हो जाती है लेकिन उसका गुनाह कयामत तक रहता है. मैंने महसूस किया है कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया की दिखावे वाली जिंदगी जी रही थी."

एक्ट्रेस ने लिखा, "अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिल सकता. आप चाहे लोगों को खुश करने के लिए कितना भी अच्छा कर लो और चाहे कितना भी वक्त दे दो लोग कभी आपकी कद्र नहीं करेंगे. इससे अच्छा है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश (राजी) करने में लगाएं. जिससे मेरी और आपकी आखिरत बेहतर हो जाए."

महजबी सिद्धिकी ने पोस्ट में आगे लिखा, "मैं सना खान बहन को एक साल से फॉलो कर रही थी. मुझे उनकी बातें अच्छी लगती थीं. उन्हें देख मेरे अंदर बयान (दीन के बारे में बातें) सुनने का शौक जागा. मुझे अल्लाह से तौबा करके जो सुकून मिला वो मैं लफ्ज़ों में बयां नहीं कर सकती. जो सुकून मैं ढूंढ रही थी वो मुझे नमाज यानी अल्लाह की इबादत करके मिला."

 

महजबी आगे बताती हैं, "अब से मैंने यह नीयत कर ली है कि मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी. इंशाअल्लाह...अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ करे. मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाएं." बता दें कि महजबी सिद्दीकी बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा थीं. शो में उनके रंग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई थी. शो से बाहर आने के बाद वह अपने मेकओवर को लेकर बहुत चर्चा में रहीं. उन्हें पति के म्यूजिक एल्बम में भी देखा जा चुका है."

ये भी पढ़ें:

1- Kangana Ranaut ने आलिया भट्ट को कहा 'पापा की परी' , Gangubai के लिए बताया गलत चॉइस

2- 400 करोड़ रुपए में बन रही है Sanjay Dutt की यह मेगा फिल्म

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement