Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twinkle Khanna के बर्थडे पर Akshay Kumar ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Birthday) आज अपना 48वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं.

Twinkle Khanna के बर्थडे पर Akshay Kumar ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, देखें Photo

अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Birthday) आज अपना 48वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें चारों तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं. फैंस के साथ-साथ ट्विंकल को सोशल मीडिया के जरिए कई सेलेब्रिटीज ने भी विश किया है. इसके अलावा हाल ही में उनके पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का भी रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है. ट्विंकल के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने वैकेशन फोटो शेयर करते हुए रोमांटिक कैप्शन के जरिए बर्थडे विश (Birthday Wish) दी है. अक्षय का ये लेटेस्ट प्यार भरा पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हुई फोटो

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विंकल खन्ना के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. दोनों की ये फोटो वैकेशन के दौरान ली गई है जिसमें अक्षय-ट्विंकल एक साथ क्विलिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. फोटो में दोनों समुंदर किनारे लगे नेट पर लेटे हुए आराम फरमा रहे हैं. अक्षय ने फोटो में डार्क ब्लू रंग का आउटफिट पहना हुआ है और ट्विंकल लाइट ब्लू रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. यहां देखें अक्षय के अकाउंट पर शेयर की गई स्टार कपल की ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- B'day Spcl: जब Rajesh Khanna के लिए अस्पताल में लग गई थी फिल्ममेकर्स की लाइन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

तुम साथ होती हो तो...

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में अक्षय कुमार ने ट्विंकल को बर्थडे विश किया है. अक्षय ने लिखा- 'जब तुम मेरे साथ होती हो तो मुश्किल वक्त भी आसानी से निकल जाा है... हैप्पी बर्थडे टीना'. बता दें कि ये दोनों मालदीव्स वैकेशन पर निकले हैं. दोनों वैकेशन के दौरान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव बने हुए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'अतरंगी रे' के बाद अब अक्षय की 'पृथ्वीराज' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म 2022 जनवरी में रिलीज होने वाली है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement