Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की इस फोटो का सोशल मीडिया पर उड़ा था मजाक, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.

Alia Bhatt की इस फोटो का सोशल मीडिया पर उड़ा था मजाक, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट

Alia bhatt funny photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt इंडस्ट्री की एक बड़ी स्टार हैं एक के बाद एक अपनी फिल्मों से आलिया ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है. लोग उन्हें पसंद करते हैं लेकिन कभी-कभी वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार भी हो जाती हैं. खासतौर पर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर पर लोगों ने उनकी जमकर मजाक बनाई थी.

आलिया भट्ट की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनके इन फैन्स ने तस्वीर पर ऐसे ऐसे कमेंट किए कि चुटकुले फेल हो जाएं. आलिया भट्ट ने फेस पर मास्क लगाकर अपनी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में आलिया लेटी थीं और उन्होंने शीट मास्क लगाया हुआ था. आलिया की ये फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई थी और फैंस ने खूब मजेदार कमेंट्स किए थे.

आलिया भट्ट को शीट मास्क देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए. एक यूजर ने लिखा- ‘मुंह पर डोसा क्यों लगाया. वहीं, एक और यूजर ने लिखा था- ‘आलिया मुंह पर डोसा क्यों लगा रखा है.. वैसे मैं कैसे मान लूं कि तुम आलिया हो, जल्दी से मुंह धो के वीडियो कॉल करो.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा था- ‘कहीं चोरी करने का इरादा है. एक और शख्स ने लिखा था- ‘घोस्ट जैसा पोस्ट’. लोगों को आलिया भट्ट की यह तस्वीर काफी पसंद आई है. इस तस्वीर को 11 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं. हाल में ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:

1- Bigg Boss 15 से निकलने पर छलका Rakhi Sawant का दर्द, रोते रोते बोलीं- मैं टिशू पेपर नहीं

2- VIDEO: Sanya Malhotra की फोटो खींचने के चक्कर में गिरा फोटोग्राफर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement