Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्यार किया तो डरना क्या... रणबीर कपूर संग रिश्ते पर बेबाक हुईं आलिया, दिलचस्प अंदाज में किया प्यार का इजहार

Alia Bhatt ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Ranbir Kapoor संग रिश्ते पर खुलकर बात की है.

Latest News
प्यार किया तो डरना क्या... रणबीर कपूर संग रिश्ते पर बेबाक हुईं आलिया, दिलचस्प अंदाज में किया प्यार का इजहार

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुई तब से ही आलिया भट्ट को जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म को चुनने के पीछे कारण क्या था और इसके साथ ही आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बेबाकी से बात करती दिखाई दीं. उन्होंने रणबीर कपूर के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इजहार किया है.

फिल्म में मेहनत की जरूरत

आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए जर्मनी पहुंची हैं. इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के बर्लिनाले स्पेशल गाला सेक्शन स्क्रीन किया जाएगा. वहीं, इस बीच उनकी इंडियन एक्सप्रेस से की बातचीत चर्चा में आ गई है. उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसे बायोग्राफिकल क्राइम ड्रामा को करने की जरूरत इसलिए महसूस हुई क्योंकि वो अपनी कंफर्ट जोन से बार निकलना चाहती थीं. फिल्म में उनके क्यूट बबली, यंग और सॉफ्ट चेहरे और पर्सनैलिटी के कारण कास्टिंग पर सवाल उठाए जा रहे हैं इस पर आलिया ने कबूल किया है कि उन्हें इस जॉनर के लिए और भी मेहनत करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Bachchhan Paandey Trailer: फिल्म बनाने के चक्कर में फंसी कृति सेनन, अक्षय कुमार का खूंखार गैंगस्टर अवतार

ये भी पढ़ें- पति ने 500 रुपए में बेचा, डॉन का मिला साथ, जानिए Gangubai Kathiawadi की कहानी

रणबीर संग रिश्ते पर की बात

वहीं, आलिया ने रणबीर संग अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की है. वो रणबीर को 2018 से डेट कर रही हैं और रिलेशनशिप छुपाने के सवाल पर उन्होंने कहा- 'छुपाने वाली बात नहीं लेकिन कभी कभी ऐसी सिचुएशन होती है कि आप इस पर बात नहीं करना चाहते हैं और इसे लेकर काफी प्रोटेक्टिव होते हैं'. आलिया का कहना है कि 'मैं अपनी उम्र के हिसाब से भी उस पड़ाव से निकल चुकी हूं कि मैं अपना रिश्ता छुपाने की कोशिश करूं'. आलिया ने कहा- 'मैं रणबीर से बेहद प्यार करती हूं और उसके साथ बहुत खुश हूं. मुझे लगता है कि मैं एक 'दिल वाला' इंसान हूं और 'प्यार किया तो डरना क्या' वाले अंदाज में थोड़ी रोमांटिक भी हूं'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement