Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के 10 दिन बाद Alia bhatt को मिली गुड न्यूज

आलिया भट्ट से जुड़ी यह गुड न्यूज उनके साथ-साथ फैन्स के लिए भी बेहद एक्साइटिंग है.

शादी के 10 दिन बाद Alia bhatt को मिली गुड न्यूज

Alia Bhatt : आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को दस दिन हो गए हैं. शादी के बाद हनीमून पर जाने की जगह ये दोनों काम पर लौट आए और अब आलिया को एक गुड न्यूज भी मिल गई है. यह खबर आलिया के साथ-साथ उनके फैन्स के लिए भी काफी एक्साइटिंग है.

खबर है कि आलिया इंस्टाग्राम पर फिल्म इंडस्ट्री के टॉप इन्फुएंसर में शामिल हो गई हैं. दुनियाभर के इन टॉप-5 इन्फ्लुएंसर में आलिया अकेली भारतीय और एशियाई कलाकार हैं. आलिया भट्ट इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं. 

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2 Box Office: पीछे छूटे रजनीकांत, 1,000 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी यश की केजीएफ-2

इस लिस्ट में हॉलीवुड स्टार जेंडाया पहले नंबर पर हैं जबकि टॉम हॉलेंड दूसरे, विल स्मिथ तीसरे और जेनिफर लोपेज पांचवे नंबर पर हैं. वैसे बता दें कि गंगूबाई और RRR जैसी बैक टु बैक हिट देने के बाद अब आलिया जल्द हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. आलिया नेटफ्लिक्स के साथ एक इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर में नजर आएंगी. इस फिल्म का नाम 'हार्ट ऑफ स्टोन' बताया जा रहा है. इस फिल्म के साथ ही आलिया एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. इसमें आलिया के साथ गैल गडोट और जेमी डॉरनन भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Sirf Tum की यह एक्ट्रेस अब दिखती हैं ऐसी, वायरल हुई ताजा तस्वीर

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement