Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगर Arijit Singh की सादगी के दीवाने हुए लोग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे कायल 

बॉलीवुड और बंगाली फिल्मों के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की सादगी आज सोशल मीडिया पर छाई हुई है. स्कूल के बाहर खड़ी तस्वीर पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

Latest News
सिंगर Arijit Singh की सादगी के दीवाने हुए लोग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे कायल 

स्कूल के बाहर खड़े दिखे अरिजीत सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से लाखों फैंस बनाए हैं. उन्होंने हिंदी ही नहीं बंगाली फिल्मों और सीरियल में भी कई हिट गाने दिए हैं. इन सबसे अलग वह असल जिंदगी में बेहद सादगी से रहते हैं. ग्लैमर और स्टारडम से दूर वह सादगी से अपनी जिंदगी जीने में यकीन करते हैं. ऐसी ही उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

मुर्शिदाबाद के सरकारी स्कूल में कराया बच्चे का एडमिशन 
अरिजीत सिंह मूल रूप से मुर्शिदाबाद के रहने वाले हैं. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, यहीं के एक सरकारी स्कूल में उन्होंने अपने बच्चे का एडमिशन करवाया है. स्कूल के बाहर अरिजीत आम पैरेंट्स की तरह खड़े होकर छुट्टी के बाद बच्चों के आने का इंतजार करते दिख रहे हैं. अरिजीत सिंह को कई बार आस-पास के लोकल टी स्टॉल पर भी देखा गया है.

 

पढ़ें: Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की शादी का शगुन लेने पहुंचे किन्नर, घर के बाहर किया डांस

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ 
सोशल मीडिया पर लोग उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसी सादगी और विनम्नता मिसाल है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने अच्छे कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा कि, मैं हैरान हूं कि आखिर कैसे कोई इतना सिंपल रह सकता है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, एक असाधारण गायक इतनी साधारण जिंदगी जा रहा है. अरिजीत सिंह का सम्मान करता हूं.

अरिजीत ने फिल्मों में गाए हैं कई हिट गाने 
अरिजीत ने बॉलीवुड ही नहीं बंगाली फिल्मों में भी कई हिट गाने गाए हैं. उनके गीतों और आवाज के दीवाने दुनिया भर में लोग हैं. अपनी सुरीली आवाज के लिए उन्हें एक नेशनल अवॉर्ड भी मिला है. 

पढ़ें: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt अब देंगे आलीशान वेडिंग पार्टी, शामिल होंगी रणबीर की ये Ex- गर्लफ्रेंड्स

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement