Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ठीक होने के बाद अचानक कैसे बिगड़ी Bappi Lahiri की तबीयत? दामाद ने बताई आखिरी रात की घटना

Bappi Lahiri के दामाद ने बताया कैसे अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से बप्पी दा को अस्पताल ले जाना पड़ा था.

Latest News
ठीक होने के बाद अचानक कैसे बिगड़ी Bappi Lahiri की तबीयत? दामाद ने बताई आखिरी रात की घटना

music director bappi lahiri died in a mumbai hospital

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) 15 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह गए. वहीं, 17 फरवरी को बेटे बप्पा लाहिड़ी के लॉस एंजेलिस से आने के बाद बप्पी दा का अंतिम संस्कार किया गया. बप्पी लहरी के जाने के सदमे से उनका परिवार जूझ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेटी रीमा लाहिड़ी का रो-रोकर काफी बुरा हाल हो रहा है. वहीं, इस बीच रीमा लाहिड़ी के पति गोबिंद ने बीती मंगलवार रात की पूरी कहानी बताया है. उन्होंने बताया कि रात में अचानक किस तरह बप्पी दा की तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें हार्ट अटैक आया था.

दामाद ने बताई आखिरी रात की घटना

बप्पी लहरी पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं और अब उनके दामाद गोबिंद ने बताया है कि आखिरी रात क्या हुआ था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो गोबिंद ने कहा- 'बप्पी दा तीन हफ्तों तक अस्पताल में भर्ती रहे. इसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. वह घर आ गए थे. करीब आठ या साढ़े आठ बजे उन्होंने रात में खाना खाया. खाना खाने के करीब आधे ही घंटे बाद उन्हें हार्ट अटैक आ गया. उनकी पल्स रेट काफी तेजी से नीचे जाने लगी थी. बप्पी दा का आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें 11:44 पर मृत घोषित कर दिया'.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने दिखाई Drishyam 2 की पहली झलक, विजय फिर बचा पाएगा अपना परिवार? 

ये भी पढ़ें- हिजाब विवाद: महाभारत- द्रौपदी को घसीटने पर ट्रोल हुईं Swara Bhaskar, यूजर्स ने खोज निकाली पुरानी फोटोज

संगीत की दुनिया के 'डिस्को किंग'

संगीत की दुनिया के 'डिस्को किंग' बप्पी दा ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. उनके दुनिया से चले के बाद वो अपने संगीत के जरिए लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे. बप्पी दा ने साल 1973 में फिल्म 'नन्हा शिकारी' से हिंद सिनेमा में डेब्यू किया था. जिसके बाद उनके गाने आते ही सुपरहिट होते नजर आए. उन्होंने 70-80 के दौर में एक से बढ़कर एक धमाकेदार गाने दिए और मिथुन चक्रवर्ती को सबके फेवरेट डांसर बनाने के पीछे बप्पी दा के म्यूजिक का भी हाथ है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement