Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 साल की बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey ने की खुदखुशी, फंदे से लटका मिला शव

बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है. फिलहाल ये आत्महत्या बताई जा रही है.

20 साल की बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey ने की खुदखुशी, फंदे से लटका मिला शव

पल्लवी डे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) की मौत की खबर सामने आई है. एक्ट्रेस का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है. फिलहाल ये आत्महत्या बताई जा रही है पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच जारी है. 

बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे टीवी शो 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं. उनका शव कथित तौर पर कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में पाया गया है. पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की लाश पंखे से लटकी मिली थी. उसे बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस खुदखुशी के कदम के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पल्लवी की मौत से उनके सह-कलाकारों और फैंस को गहरा धक्का लगा है. 

ये भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने बिकिनी पहन कर पोस्ट की फोटो, हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

'मोन माने ना' में उनकी को-स्टार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से स्तब्ध हैं. उनका कहना है कि दो दिन पहले वो पल्लवी से सीरियल के सेट पर मिली थी. उनको इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि पल्लवी किसी बात से परेशान हैं. उन्होंने कहा- ''मैं सदमे में हूं. हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनके साथ बातचीत की. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. 

बता दें कि पल्लवी डे बंगाली टीवी शो 'रेशम झांपी' में एक लीड रोल करने के बाद घर घर में छा गई थीं. अभिनेत्री 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, जिसमें सैम भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement