Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhojpuri Actress Monalisa का नया फोटोशूट वायरल, आपने देखा ?

मोनालीसा अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब फिर से वह अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते सुर्खियों में हैं.

Bhojpuri Actress Monalisa का नया फोटोशूट वायरल, आपने देखा ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी स्टार मोनालीसा (Bhojpuri Actress Monalisa) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैन्स का दिल जीतने वाली मोनालीसा एक बार फिर छाई हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मोनालीसा 

पिछले कुछ समय में मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा हिंदी टीवी शो में भी अपनी जगह बनाई है. अब मोनालीसा को कई शानदार प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हो रहे हैं. लोग उन्हें पर्दे पर देखने का कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसे में एक्ट्रेस फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

यह भी पढ़ें: Team India के यह पूर्व ओपनर करने जा रहे दोबारा शादी, 28 साल छोटी बुलबुल बनेगी दुल्हन

मोनालीसा अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब फिर से वह अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते सुर्खियों में हैं. पर्पल ड्रेस में दिख रही मोनालीसा की फोटो पर पर्पल कलर के ही कमेंट आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इतने पर्पल दिल भेजे हैं कि पूरा कमेंट सेक्शन एक ही रंग में रंग गया है. कोई उनके लुक की तारीफें कर रहा है तो वहीं कुछ लोग उनके मेकअप पर फिदा है. वैसे मोनालीसा की दूसरी तस्वीरों से तुलना करें तो यह मेकअप और स्टाइल के मामले में काफी सिंपल है. फैन्स को यह लुक भी पसंद आ रहा है तो इसका मतलब है कि वह उन्हें हर अंदाज में प्यार करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

यह भी पढ़ें: शादी के 10 दिन बाद Alia bhatt को मिली गुड न्यूज 

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement