Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MMS कांड के बाद टूट गई थीं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj, बताया कैसी हो गई थी परिवार और भाई की हालत

Bhojpuri Singer Shilpi Raj ने अपने एमएमएस कांड को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि इसकी वजह से उन्हें कितना कुछ झेलना पड़ा है.

Latest News
MMS कांड के बाद टूट गई थीं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj, बताया कैसी हो गई थी परिवार और भाई की हालत

शिल्पी राज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) बीते काफी दिनों से अपने एक एडल्ट वीडियो को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उनका एक MMS वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था जिसमें राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही थीं. इस वीडियो के लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा था. वहीं, इस पूरे मामले पर अब जाकर शिल्पी ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस वीडियो को पूरी तरह फेक बताया है. शिल्पा का कहना है कि 'वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं'.

'मुझे बदनाम करने के लिए...'

शिल्पी राज, भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. वहीं, हाल ही में सामने आए एमएमएस कांड ने उनके करियर पर बुरा असर डाला है. इंडिया टुडे के मुताबिक उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस मामले पर बात करते हुए कहा- 'मुझे नहीं पता कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह कौन है। यह बस मेरी इमेज खराब करने की साजिश है. वीडियो देखने के बाद लोग मेरा नाम ले रहे हैं लेकिन मैं ये सोच रही थी कि इस वीडियो में दिख रही लड़की आखिर कौन है'.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का पहला गाना 'कहानी' हुआ रिलीज, सुनते ही फैन हो गए लोग

ये भी पढ़ें- हिंदी को लेकर Kiccha Sudeep से लड़ गए Ajay Devgn, ट्विटर पर खूब हुआ बवाल

परेशान हो गया था परिवार और भाई

शिल्पी राज आगे कहती हैं कि 'मुझे लगता है कि मुझे बदनाम करने के लिए ये किसी की साजिश है. इंडस्ट्री में जब भी कोई आगे बढ़ता है, तब लोग उसकी सफलता को रोकने के लिए उसके बारे में गलत बातें बोलने लगते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मैंने कोर्ट केस भी दर्ज करवाया था. मेरा परिवार और खासतौर पर मेरे भाई इस बात से परेशान हो गए थे लेकिन मैंने उन्हें पूरी बात समझाई'.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement