Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 100 करोड़ से बस कुछ कदम दूर, सोमवार को भी बना लिया कमाई का रिकॉर्ड

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 4: कार्तिन आर्यन की फिल्म भूल भुलैया -2 बीते हफ्ते 20 मई को रिलीज हुई थी.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 100 करोड़ से बस कुछ कदम दूर, सोमवार को भी बना लिया कमाई का रिकॉर्ड

bhool bhulaiya 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-2 का खाता बॉक्स ऑफिस पर ऐसा खुला है कि रिकॉर्ड टूटते जा रहे हैं. यह साल 2022 में रिलीज होने वाली और कमाई के ऐसे रिकॉर्ड बनाने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. चार दिन के अंदर ही फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर चुकी है और अभी इसके 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में भी ज्यादा देर नहीं है.

तरण आदर्श ने किया ट्वीट
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-2 बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है.हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. सोमवार यानी चौथे दिन का कलेक्शन 10.75 करोड़ रहा. 4 दिन में फिल्म की कमाई 66.71 करोड़ पर पहुंच गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के 4 दिनों के आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा है कि यह फिल्म साल 2022 में चार दिन के अंदर डबल डिजिट में कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. 

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: छा गए Kartik Aryan, पहले ही दिन Akshay और Alia को पछाड़ा

ये रही चार दिन की कमाई
बता दें कि रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शनिवार को 18.34 करोड़ और रविवार को फिल्म ने 23.51 करोड़ कमाए थे. हर दिन बढ़ते इन आंकड़ों के बीच सोमवार को भी इस फिल्म ने लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और 10.75 करोड़ कमा ही लिए.

शुक्रवार-14.11 करोड़ 
शनिवार- 18.34 करोड़ 
रविवार-23.51 करोड़ 
सोमवार-10.75 करोड़

धाकड़ को नहीं मिले दर्शक
वहीं भूल भुलैया-2 के साथ ही रिलीज हुई कंगना रनौत की धाकड़ बॉक्स ऑफिस  पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी. इसका फायदा भी भूल भुलैया-2 को मिला, क्योंकि दर्शकों ने फिर इस फिल्म का रुख करना ही बेहतर समझा. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू औऱ राजपाल यादव के अभिनय से सजी इस फिल्म के लिए  लोग सोशल मीडिया पर भी काफी तारीखों के पुल बांध रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Dhaakad Box Office Prediction: फैमिली एंटरटेनर के आगे टिक पाएगी Kangana Ranaut की फिल्म? एक्सपर्ट ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement