Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये कंटेस्टेंट होंगे Bigg Boss 15 के विनर? Salman Khan ने बताई सच्चाई

Bigg Boss 15 के आने वाले एपिसोड में Salman Khan घरवालों की जमकर क्लास लगाते दिखाई देंगे.

ये कंटेस्टेंट होंगे Bigg Boss 15 के विनर? Salman Khan ने बताई सच्चाई

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 15 (Bigg Boss 15) में कंटेस्टेंट्स के बीच कॉम्पीटिशन और भी तगड़ा होता जा रहा है. इस दौरान सभी के बीच लड़ाई झगड़े भी खूब देखने को मिल रहे हैं. वहीं, बीते दिनों कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीबी हाउस में ये कयास लगाती दिखाई दी थीं कि घर के कौन से दो कंटेस्टेंट्स इस सीजन के विनर होने वाले हैं. राखी के इस कयास पर सलमान खान (Salman Khan) उनकी क्लास लगाते और सच्चाई बताते दिखाई देंगे. सलमान खान बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में विनर को लेकर चल रही बातों पर खुलकर बात करेंगे.

सलमान ने लगाई क्लास

दरअसल, बिग बॉस 15 के आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. वो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को टारगेट करने के लिए राखी की जमकर क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा वो राखी के उस कमेंट के बारे में भी बात करेंगे कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में से कोई एक शो का विनर होने वाला है. सलमान खान, राखी से सवाल करते दिख रहे हैं कि जब बिग बॉस के मेकर्स को ही नहीं पता कि इस बार शो का विनर कौन होंने वाला तो उन्हें ये कैसे पता चला? यहां देखें आने वाले बिग बॉस 15 के एक झलक-

 

 

पहले चर्चा में रहा ये विवाद

इससे पहले शो पर बीते दिनों उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल की हाथापाई खूब सुर्खियों में रही थी जिसके बार उमर पर प्रतीक को धक्का देने का आरोप लगाते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था. बिग बॉस मेकर्स के इस फैसले से फैंस बहुत नाराज दिखाई दिए थे. कई लोगों ने तो उमर के रियाज में सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया जिसके तहत रिकॉर्डतोड़ 17 मिलियन ट्वीट किए गए.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement