Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: बॉलीवुड एक्टर Sahil Khan के खिलाफ FIR, महिला को जान से मारने की दी है धमकी

FIR on Actor Sahil Khan: साहिल खान और उनकी महिला दोस्त को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Mumbai News: बॉलीवुड एक्टर Sahil Khan के खिलाफ FIR, महिला को जान से मारने की दी है धमकी

Bollywood Actor Sahil Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता और बॉडीबिल्डर साहिल खान (Bollywood Actor Sahil Khan) मुश्किल में फंस गए हैं. मुंबई पुलिस ने साहिल और उनकी एक महिला दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साहिल पर एक महिला को जान से मारने की धमकी देने और सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ अभद्र पोस्ट अपलोड करने का आरोप है. उन पर रंगदारी वसूलने की कोशिश करने का भी आरोप है. महिला की शिकायत पर मुंबई की ओशिवारा थाना पुलिस ने साहिल और उनकी महिला दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुंबई पुलिस ने साहिल और उनकी दोस्त के खिलाफ IPC की धारा 500, 501, 509, 504, 506 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 

दुबई में है साहिल, पूछताछ के लिए बुलाएगी पुलिस

अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है, लेकिन पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि साहिल और उनकी दोस्त फिलहाल दुबई में हैं. मुंबई पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए वापस बुलाने के लिए नोटिस भेजने की तैयारी में है. 

पहले भी दर्ज हुआ है साहिल पर मुकदमा

साहिल के खिलाफ इससे पहले भी कई बार मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. इससे पहले सितंबर, 2021 में भी उनके खिलाफ मॉडल और फिटनेस ट्रेनर मनोज पाटिल का उत्पीड़न करने का आरोप लगा था. पाटिल इतना परेशान हुआ था कि उसने आत्महत्या की कोशिश की थी. इसका आरोप भी साहिल खान पर ही लगा था. इसके अलावा साल 2014 में भी साहिल खान पर जिम में बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान के बॉयफ्रेंड इस्माइल खान के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था.

जनवरी में साहिल ने दर्ज कराया था फ्रॉड का मुकदम

साहिल ने भी जनवरी, 2023 में मुंबई पुलिस को फ्रॉड और साजिश रचने की शिकायत दी थी. यह शिकायत एक दंपती सोनिया अहमद (30) और करणकुमार धीर (34) के खिलाफ दी थी. पूर्व मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट विनर साहिल ने आरोप लगाया था कि सोनिया और करण ने ओशिवारा में उसके स्टोर से 52,000 रुपये के प्रोटीन सप्लीमेंट खरीदे, लेकिन समय पर पेमेंट नहीं किया. खान ने यह भी आरोप लगाया था कि इस दंपती ने उनकी फोटोशॉप की हुई अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं.

इन फिल्मों से चमके थे साहिल खान

बॉलीवुड में साहिल खान को सबसे ज्यादा नाम साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल से मिला था, जिसमें उनके साथ शरमन जोशी, रिया सेन, शिल्पी शर्मा और राजकुमार कन्नौजिया ने भी काम किया था. इस फिल्म के डायरेक्टर एन. चंद्रा थे. स्टाइल के अलावा साहिल खान ने साल 2003 में एक्सक्यूज मी, साल 2005 में ये है जिंदगी और डबल क्रॉस- एक धोखा फिल्मों में भी काम किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement