Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों गालियां खाकर भी खुश होती थी ये एक्ट्रेस?

आप सोचेंगे कि किरदार के लिए गालियां खाना एक्टर को कितना बुरा लगता होगा लेकिन इन्हें ये गालियां अवॉर्ड लगती थींं. फैन्स खून से लिखी चिट्ठियां भेजते थे.

Latest News
क्यों गालियां खाकर भी खुश होती थी ये एक्ट्रेस?

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिंदू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : सिनेमा में एक ऐसा दौर था जब फिल्म में मसाले का तड़का लगाने के लिए वैंप का इस्तेमाल किया जाता था. उन दिनों हीरोइन के किरदार के साथ छेड़-छाड़ नहीं की जाती थी लेकिन वैंप के साथ फिल्म मेकर्स हर तरह का एक्सपेरिमेंट कर लेते थे. चाहे उनके कॉस्ट्यूम हों या डायलॉग, हेयर स्टाइल हो या मेकअप हर चीज़ बेहद स्टाइलिश और हटके होती थी. यही वजह थी कि हीरोइन के लिए मन में दया रखने वाले दर्शक वैंप्स को भर-भर के गालियां देते थे. 

आप सोचेंगे कि किसी किरदार के लिए गालियां खाना एक्टर को कितना बुरा लगता होगा. लगना भी चाहिए भई वो तो केवल एक्टिंग कर रहे हैं तो गालियां क्यों खाएं लेकिन एक एक्ट्रेस थीं जिन्हें ये गालियां अपने अवॉर्ड लगती थीं. इनका नाम है बिंदू जिन्होंने मोना डार्लिंग बनकर लंबे समय तक फिल्मी पर्दे पर राज किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिंदू

फिल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में मोना ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैंने कभी हीरोइन बनने के बारे में नहीं सोचा लेकिन मुझ पर वैंप की स्टैंप लग चुकी थी. मैंने शादी के बाद करियर की शुरुआत की थी इसलिए जो काम मिलता गया मैं करती गई. अपने किरदारों से मुझे हीरोइन जितना ही फेम मिला हां कुछ गालियां भी मिलीं लेकिन ये मेरे लिए अवॉर्ड से कम नहीं थीं'. 

उन्होंने बताया, 'जब राइटर फिल्म लिखा करते थे तो वे किरदार के नाम की जगह मेरा नाम लिखा करते थे. यह मेरे लिए किसी तारीफ से कम नहीं था. एक बात और है कि जब आप बुरा देखते हैं तब ही आपको अच्छे की समझ आती है तो इसमें किसी तरह की गलत बात नहीं है.

फैन्स करते थे प्रपोज़

बिंदू बताती हैं कि फैन्स नहीं जानते थे कि वह शादीशुदा हैं इसलिए कई बार उन्हें खून से लिखी चिट्ठियां मिलती थीं. इनमें 'आई लव यू' और 'मुझसे शादी करोगी?' जैसे मैसेज मिलते थे. उन्होंने कहा, 'मुझे वैंप बनकर भी इतना नाम, शौहरत, और पैसा मिल रहा था कि मैं हीरोइन बनने के बारे में भूल ही गई.' 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement