Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI ने रिजेक्ट कर दी सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी RTI, जानें क्यों जानकारी देने से किया इनकार?

Sushant Singh Rajput से जुड़े केस को लेकर हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में एक चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है.

Latest News
CBI ने रिजेक्ट कर दी सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी RTI, जानें क्यों जानकारी देने से किया इनकार?

सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत फैंस और इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके परिवार के लिए भी बड़ा सदमा लेकर आई थी. उनके निधन से कई सवाल आज तक अधूरे ही हैं. वहीं, हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के केस को लेकर सीबीआई (CBI) ने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है. सीबीआई से एक आरटीआई एप्लीकेशन (RTI Application) के जरिए सुशांत डेथ केस से जुड़ी जानकारी मांगी गई थी. हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

क्या है पूरा मामला

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लगभग दो साल बाद इस केस को लेकर जानकारी हासिल करने के लिए एक आरटीआई एप्लीकेशन दी गई थी. वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन ने इस आरटीआई एप्लिकेशन को इस केस की जानकारी देने से इनकार कर दिया है. CBI अभी भी एक्टर के निधन की जांच कर रही है और इसी कारण से सीबीआई ने किसी भी जानकारी का खुलासा करने से इनकार कर दिया और एप्लीकेंट को जवाब दिया कि- 'सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की जा रही है, प्रोग्रेस के बारे में जानकारी जांच की प्रक्रिया को बाधित कर सकती है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती है'.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में एक बूढ़े व्यक्ति के लिए छोड़ दी बिजनेस क्लास सीट

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar के निधन के बाद एकांतवास में पहुंचीं सायरा बानो, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने जताई चिंता

आज भी हैं बाकी हैं कई सवाल

बता दें कि सुशांत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उनकी उम्र महज 34 साल थी. सुशांत की फैमिली ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर लेट एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगाए थे जिसके चलते रिया को कुछ हफ्तों के लिए जेल भी हुई थी. हालांकि, सुशांत के निधन से जुड़े ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब आज तक फैंस खोज रहे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement