Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyber Fraud का शिकार हुए बोनी कपूर, खाते से गायब हुए 4 लाख रुपये

ना ही कोई मैसेज आया ना ही किसी ने डिटेल मांगी औऱ खाते से गायब हो गए 4 लाख रुपये. पुलिस ने दर्ज किया मामला.

Cyber Fraud का शिकार हुए बोनी कपूर, खाते से गायब हुए 4 लाख रुपये

Boney Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आए दिन साइबर फ्रॉड के नए-नए मामले सामने आते रहते हैं.अब फिल्म प्रोड्यूसर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी इसका शिकार बन गए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर के बैंक अकाउंट से लगभग 4 लाख रुपये चोरी हुए हैं. इस मामले में बोनी कपूर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में इस मामले में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Cyber Fraud: ‘साइबर दूल्हों’ से रहें होशियार! ठगी से बचने के लिए इस नंबर पर करें तुरंत कॉल

रिपोर्ट्स के मुताबिक 9 फरवरी को बोनी कपूर के खाते से 3.82 लाख रुपये का फर्जीवाड़ा हुआ था. इस बारे में उन्हें मार्च महीने में पता चला. उन्होंने बैंक से जानकारी ली तो सामने आया कि वह फर्जीवाड़े का शिकार हुए हैं. हैरानी की बात यह थी कि ना तो उन्हें इस ट्रांजेक्शन का कोई मैसेज आया, ना ही कार्ड से जुड़ी डिटेल लेने के लिए कोई कॉल इत्यादि. अब कहा जा रहा है कि यह मामला ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए अकाउंट डिटेल लीक होने से भी हुआ है. दावा किया जा रहा है कि बोनी कपूर के अकाउंट के पैसे गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में गए हैं। 

बोनी कपूर भारतीय सिनेमा जगत के पॉपुलर फिल्म निर्माता हैं. वह 'मिस्टर इंडिया', 'नो एंट्री, जुदाई', 'वांटेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता रहे हैं. वह हिंदी सिनेमा में कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: नॉर्थ-ईस्ट की 'Anek' मुश्किलों का सामना करेंगे Ayushmann, अंडरकवर कॉप के रोल में आएंगे नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement