Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dharmendra ने तनुजा संग शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बोले- कुछ लोग हमें नजर लगाते हैं

Dharmendra और Tanuja का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Latest News
Dharmendra ने तनुजा संग शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बोले- कुछ लोग हमें नजर लगाते हैं

Dharmendra, Tanuja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में धर्मेंद्र कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धर्मेंद्र के साथ गुजरे जमाने की वेटेरन एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) दिखाई दे रही हैं. इस खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने पुराने दिनों को याद किया है जिसमें धर्मेंद्र और तनुजा की प्यारी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

फैंस को पसंद आया वीडियो

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मरून रंग की शर्ट और पोलो कैप पहने दिखाई दे रहे हैं. वहीं, उनके बगल में बैठी हैं अभिनेत्री तनुजा और उन्होंने भी धर्मेंद्र की तरह ही पोलो कैप पहनी हुई है. वीडियो में धर्मेंद्र और तनुजा एक-दूसरे से बातें करते हुए दिख रहे हैं. धर्मेंद्र कहते हैं- 'तनु हमारा कितना प्यार रहा है. शुरू से इतना ग्रैंडमदर से शोभना जी, नूतन और तुम. कुछ लोग नजर लगा देते हैं. ऐसे लोग नर्क में जाएं'. धर्मेंद्र की बात पर तनुजा भी हामी भरती दिखाई देती हैं. यहां देखें दो दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स का ये क्यूट वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Kartik Aryan से शादी करने के लिए फीमेल फैंस ने लगाई बोली, 20 करोड़ से शुरू हुई बात

ये भी पढ़ें- VIDEO: Allu Arjun से समांथा तक जानें कैसी है साउथ सुपरस्टार्स की हिंदी? प्रभास के दो शब्द सब पर भारी

याद किए पुराने दिन

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'एक पुराना प्यारा फैमिली मिलाप शोभना जी, नूतन और तनुजा. हम दोनों एक-दूसरे के घर अकसर जाते रहते हैं. हाल ही में चहकती, जिंदगी से भरी और प्यारी तनुजा से प्यार भरी मुलाकात हुई'. इस वीडियो को देखकर कई पुरानी यादें ताजा हो गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को इन दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में भी याद आ गई हैं. बता दें कि धर्मेंद्र और तनुजा ने एक साथ 'इज्जत', 'दो चोर' और 'पाप को जला कर राख कर दूंगा' जैसी फिल्में दी हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement