Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Covid-19 से लड़ने के लिए आ रही है Ekta Kapoor की Naagin ?

शो के फैन्स तो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें यह काफी बचकाना सा लग रहा है.

VIDEO: Covid-19 से लड़ने के लिए आ रही है Ekta Kapoor की Naagin ?

Naagin 6 corona theme

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ekta Kapoor का पॉपुलर शो Naagin-6 जल्द ही आने वाला है. इस बार एकता ने Corona पर आधारित थीम अपनाई है. इसे सीधा-सीधा तो कोरोना पर आधारित नहीं कह सकते लेकिन आइडिया वैसा ही है. शो का नया टीजर रिलीज कर दिया है. इससे हिंट मिल रही है कि इस बार नागिन एक महामारी से लड़ने के लिए स्क्रीन पर आएगी.

ट्रेलर में आप देखेंगे कि एक आदमी नदी में लाल रंग का एक लिक्विड डलता है. इसके बाद यह लाल पानी पूरे शहर और फिर देश में फैल जाता है. इसके बाद चर्चा होती है कि पड़ोसी देश एक वायरस से हमारे देश पर हमला कर रहा है. फिर सवाल उठता है कि आखिर इस मुसीबत से बचाएगा कौन? तब आती है नागिन.

इस सीजन में नागिन कौनसी एक्ट्रेस बनेगी इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है लेकिन फैन्स ने अपनी चॉइस बताना शुरू कर दिया है. कुछ लोग सुरभि चंदना की वापसी चाहते हैं तो वहीं कुछ लोग चाहते हैं कि मौनी राय ही नागिन बनकर लौटें. जिस तरह बार-बार कहा जा रहा है कि बदल चुकी है नागिन उससे लग रहा है कि क्या पता इस बार एकता किसी नए चेहरे या नए एक्टर को नागिन बनाकर पेश करने वाली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Troll हो रही है थीम

शो के फैन्स तो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें यह काफी बचकाना सा लग रहा है. लोग राइटर को शत शत नमन कर रहे हैं और इस आइडिए को सेंसलेस कह रहे हैं. कुछ यूजर्स तो यहां तक कह रहे हैं कि यह सीजन नहीं चलेगा लेकिन एकता कपूर के शो के लिए पहले से ही कुछ कहना जल्दबाजी होगी. बेहतर होगा कि हम नागिन के आने का इंतजार करें.  

ये भी पढ़ें:

शो में नहीं पहुंच पाए Khesari Lal Yadav, भड़के फैन्स ने कुर्सियों और गाड़ियों में लगा दी आग

Akshay Kumar के नाम पर ठगी, ऑनलाइन इकट्ठे किए लाखों रुपए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement