Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ekta Kapoor ने बताया किसने दिया था Lock Upp का आइडिया, सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

रियलिटी शो 'Lock Upp' का पहला सीजन खत्म हो गया है. अब शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस शो का आइडिया देने वाली टीवी एक्ट्रेस को शुक्रिया कहा है.

Ekta Kapoor ने बताया किसने दिया था Lock Upp का आइडिया, सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

Ekta Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते दिनों रियलिटी शो 'Lock Upp' काफी चर्चा में रहा. अब यह खुलासा भी हो गया है कि इसका आइडिया एकता कपूर को किसने दिया था. शो की  प्रोड्यूसर एकता कपूर ने खुद इंस्टाग्राम पर इस आइडिया के लिए टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा का शुक्रिया कहा है. एकता ने लिखा है कि जब वो एक अलग तरह का रियल्टी शो बनाने का सोच रही थीं तब रिद्धि ने उन्हें जेल का आइडिया दिया था. 

इसके साथ ही एकता ने शो की होस्ट कंगना को भी थैंक्यू लिखा है. उन्होंने लिखा- थैंक्यू कंगना, तुमने शानदार तरीके से अपना काम किया. बता दें कि रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) का पहला सीजन खत्म हो गया है. 70 दिन तक चले इस शो ने काफी सुर्खियां बटोरी.

ये भी पढ़ें- Lock Upp: किस एक्ट्रेस के वोट से Munawar Faruqui बने शो के चैंपियन?

 

आखिर में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इसके साथ उन्हें 20 लाख रुपये कैश और एक कार भी मिली थी. मुनव्वर को सबसे ज्यादा 18 लाख लोगों ने वोट किया था. सबसे खास बात तो ये रही कि मुनव्वर को कंगना का भी वोट मिला था.

मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस (Big Boss) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) से भी ज्यादा वोट्स मिले थे. इस जीत पर शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'मिलिए मुनव्वर फारूकी से जिन्हें 18 लाख वोटों के साथ कंगना का वोट भी मिला. लॉक अप का पहला विनर. जय माता दी.'

ये भी पढ़ें: Lock Upp के विनर मुनव्वर फारूकी का विवादों से रहा है नाता, परिवार को लेकर भी शो में खोले थे गहरे राज

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement