Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav को ED ने भेजा नोटिस, तत्काल विदेश से लौटने का दिया आदेश, सांप के जहर से जुड़े केस में होगी पूछताछ

Elvish Yadav को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रेव पार्टी में नशा करने के लिए पैसा लेकर सांप का जहर परोसने के मामले में पूछताछ के लिए नोटिस दिया है. इससे पहले एल्विश के दोस्त व गायक Fazilpuria से भी ED ने 7 घंटे पूछताछ की है.

Latest News
Elvish Yadav को ED ने भेजा नोटिस, तत्काल विदेश से लौटने का दिया आदेश, सांप के जहर से जुड़े केस में होगी पूछताछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Elvish Yadav Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के लिए मुसीबत बढ़ती ही जा रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एल्विश को नोटिस भेजकर पेश होने का आदेश दिया है. एल्विश को यह नोटिस नोएडा रेव पार्टी (Noida Rave Party) में सांप के जहर का नशा परोसने से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिया गया है. एल्विश इस समय विदेश में है. ईडी ने उन्हें तत्काल विदेश से लौटकर जांच में शामिल होने का आदेश दिया है. इससे पहले ईडी ने इस मामले में एल्विश के दोस्त और गायक राहुल यादव (Rahul Yadav) उर्फ फाजिलपुरिया (Fazilpuria) से भी पूछताछ की थी. फाजिलपुरिया से लखनऊ में 7 घंटे लंबी पूछताछ की गई थी. 


यह भी पढ़ें- Elvish Yadav के सांपों की तस्करी मामले में दोस्त Fazilpuria पर ED ने कसा शिकंजा, 7 घंटे की पूछताछ


23 जुलाई तक वापस लौटकर पेश होने को कहा

ईडी ने एल्विश यादव को तत्काल विदेश से वापस लौटकर 23 जुलाई को पेश होने का हुक्म दिया है. एल्विश को दिए गए नोटिस में कहा गया है कि उन्हें 23 जुलाई को ईडी के लखनऊ ऑफिस में पेश होना होगा. इससे पहले एल्विश को ईडी ने 8 जुलाई को पेश होने का आदेश दिया था, लेकिन एल्विश ने विदेश में होने की बात कहकर उस समय पेश होने में मुश्किल जताई थी. इसके बाद अब दोबारा नोटिस भेजा गया है.


यह भी पढ़ें- एक और केस में फंसे Elvish Yadav, यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज हुआ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला 


क्या है पूरा मामला

दरअसल एल्विश यादव के खिलाफ दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर जिले के नोएडा में पिछले साल एक FIR दर्ज कराई गई थी. यह FIR पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था ने दर्ज कराई थी, जिसमें एल्विश पर सांपों और उनके जहर की गैरकानूनी तस्करी करने का आरोप लगाया गया था. आरोप था कि एल्विश सांप के जहर का नशा महंगी रेव पार्टियों में मुहैया कराकर लाखों रुपये कमा रहा है. इस मामले में 17 मार्च, 2024 को एल्विश को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. इसी FIR के आधार पर ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी. 


 यह भी पढ़ें- जमानत के बाद पहली बार Elvish Yadav ने दी सफाई, सांपों के साथ वायरल वीडियो पर कही ये बात


फाजिलपुरिया दिखा था गाने में सांप लेकर

सिंगर फाजिलपुरिया ने अपने गानों में बिना इजाजत के सांपों का इस्तेमाल किया था. सांप को गले में लपेटकर दिखने के उनके वीडियो भी वायरल हुए थे. ईडी ने इसी कारण उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. ईडी को शक है कि फाजिलपुरिया को भी सांप उनके गहरे दोस्त एल्विश यादव ने मुहैया कराए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement