Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Agarwal- Varun Sood ने ब्रेकअप के बाद लाइव आकर बहाए आंसू? जानें वायरल VIDEO की सच्चाई

Divya Agarwal और Varun Sood का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Divya Agarwal- Varun Sood ने ब्रेकअप के बाद लाइव आकर बहाए आंसू? जानें वायरल VIDEO की सच्चाई

Divya Agarwal, Varun Sood

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं लेकिन ब्रेकअप (Breakup) के बाद भी दोनों ने दोस्त बने रहने का फैसला किया है. वहीं, ब्रेकअप का ऐलान वो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कर चुकी हैं. वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर दोनों का एक इमोशनल वीडियो वायरल होता दिखाई दे रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि दोनों ने ब्रेकअप के बाद लाइव (Live) आकर फैंस के साथ अपना दर्द शेयर किया है लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है.

कुछ और ही है सच्चाई

दरअसल, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव (Instagram Live) सेशन पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो में दिव्या और वरुण दोनों ही आंसू बहाते नजर आ रहे हैं और इसी वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने ऐसी बातें फैला दी हैं कि ये इंस्टा लाइव दोनों ने ब्रेकअप के बाद रखा है. हालांकि, ये एकदम सच नहीं है. सच्चाई ये है कि दिव्या अग्रवाल का ये वीडियो काफी पुराना है.

 

 

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने नहीं प्रमोट की कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म? Twitter पर उठी Boycott की मांग

ये भी पढ़ें- सालभर बिल्कुल फ्री में देखें Netflix, Amazon Prime और Hotstar, जानें क्या है तरीका?

पुराना है वीडियो

वीडियो दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी पहले साझा किया था जिसमें वो वरुण को 'जान' कहकर बुलाती दिखाई दी थीं. ये लाइव उन्होंने कोरोना महामारी के बीच किया था. दिव्या अपने पिता को खो चुकी थीं और वरुण ने भी कोई अपना खो दिया था. दोनों अपना यही दुख बांटने के लिए फैंस के साथ लाइव पर आए थे. वहीं, दिव्या और वरुण के ब्रेकअप के बाद लोगों ने इस वीडियो को गलत तरीके से इस्तेमाल किया है और इसे दोनों के ब्रेकअप के बाद का वीडियो बताकर चला रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement