Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौत की अफवाहों पर छलका Fardeen Khan का दर्द, कहा- मेरी मां सुनतीं तो...

12 साल बाद फिल्मी परदे पर वापसी करने वाले हैं फरदीन खान. विस्फोट नाम की यह फिल्म एक हॉरर-ड्रामा है.

मौत की अफवाहों पर छलका Fardeen Khan का दर्द, कहा- मेरी मां सुनतीं तो...

Fardeen Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते काफी समय से फरदीन खान फिल्मी दुनिया से दूर हैं. कुछ समय पहले उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था. अब वह फिट हो चुके हैं और जल्द ही उनके फिल्मों में वापसी करने की भी योजना है. अपनी आने वाली फिल्म के लिए दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मौत की अफवाहों से जुड़ा एक दर्द भी जाहिर किया. 

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक नहीं दो-दो बार उनके एक्सीडेंट और मौत की खबर फैलाई जा चुकी हैं. उनका कहना है कि इसका असर उनके दोस्तों औऱ परिवार पर क्या होता होगा, ये लोग नहीं सोचते हैं. यही नहीं फरदीन ने यहां तक कहा कि अगर मेरी मां ये सब देखती तो हार्ट अटैक से मर ही जातीं या फिर मेरी पत्नी को पता चलता तो उस पर क्या असर होता! मैं इसे बेहद गैरजिम्मेदाराना हरकत मानता हूं. 

ये भी पढ़ें-  Fardeen Khan: ड्रग्स की वजह से बर्बाद हुआ था करियर, कभी कहलाते थे चॉकलेटी बॉय

बता दें कि फरदीन खान आखिरी बार साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सुष्मिता सेन की मुख्य भूमिका थी. अब 12 साल के लंबे गैप के बाद फरदीन खान हॉरर-ड्रामा फिल्म 'विस्फोट' से वापसी कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले फरदीन ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी.

ये भी पढ़ें - Hrithik Roshan ने इस गाने के लिए बदले थे 12 जोडी जूते

इस फिल्म में फरदीन के अलावा रितेश देशमुख, प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म 'रॉक पेपर एंड सीजर्स' का हिंदी रीमेक है, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement