Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आज सात फेरे लेंगे Farhan Akhtar- Shibani Dandekar, जानें- किस रिवाज से होंगी शादी की रस्में

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar की शादी की रस्मों को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में जानकारी सामने आई है.

Latest News
आज सात फेरे लेंगे Farhan Akhtar- Shibani Dandekar, जानें- किस रिवाज से होंगी शादी की रस्में

Farhan Akhtar, Shibani Dandekar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आज यानी 19 फरवरी को सात फेरे ले लेंगे. दोनों की शादी से पहले की रस्में 17 फरवरी से शुरू हो गई थीं और इस दौरान मेहंदी सेरेमनी की एक वीडियो खूब चर्चा में रही थी. इस वीडियो में शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर और खास दोस्त रिया चक्रवर्ती जमकर डांस करती दिखाई दी थीं. वहीं, दोनों की शादी की रस्मों को लेकर भी जबरदस्त चर्चाएं हैं. पहले रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था वो मराठी रिति-रिवाज से शादी करेंगे लेकिन अब मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि दोनों ने एकदम अलग अंदाज में शादी करने का फैसला किया है.

शादी को लेकर सामने आई डिटेल

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें- वीडियोज सामने आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में पहले दावा किया जा रहा था कि वो मराठी रिति- रिवाज से होगी. वहीं, हाल ही में इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शिबानी और फरहान ना तो निकाह करेंगे ना ही मराठी शादी करेंगे. इसके बजाय उन्होंने एक-दूसरे के लिए कुछ वादे लिखे हैं जिसे वो शादी के दिन पढ़ेंगे. फरहान और शिबानी अलग-अलग धर्मों से हैं और इसका सम्मान करते हुए उन्होंने बिल्कुल अलग अंदाज में शादी करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की फिल्म का नाम क्यों पड़ा 'बच्चन पांडे'? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें- Farhan Akhtar- Shibani Dandekar की मेहंदी में रिया चक्रवर्ती ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

फरहान शिबानी की लव स्टोरी

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने लगभग चार सालों तक एक दूसरे को डेट किया, फिर शादी करने का फैसला लिया. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फरहान और शिबानी की पहली मुलाकात एक रियलिटी शो 'आई केन डू दैट' की सेट पर हुई थी. इस रियलिटी शो को फरहान होस्ट कर रहे थे और शिबानी इस शो की कंटेस्टेंट थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान ही फरहान और शिबानी एक- दूसरे के नजदीक आए थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement