Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farhan Akhtar- Shibani Dandekar की मेहंदी में रिया चक्रवर्ती ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं और यहां से कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई हैं.

Latest News
Farhan Akhtar- Shibani Dandekar की मेहंदी में रिया चक्रवर्ती ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Farhan Akhtar, Shibani Dandekar, Rhea Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी कल यानी 19 फरवरी को है. वहीं, गुरुवार से ही उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. इसके साथ ही मेहमान भी प्री-वेडिंग रस्मों के लिए पहुंच रहे हैं. फरहान-शिबानी की वेडिंग सेरेमनी से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं. इनमें से एक वीडियो में शिबानी की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती का डांस

शिबानी दांडेकर या फरहान अख्तर में से किसी ने भी अभी तक अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें शेयर नहीं की हैं लेकिन दोनों के कई फैनपेज चुपके लिए हुए वीडियोज और पपराजी मेहमारी की तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस बीच हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें रिया चक्रवर्ती, मेहंदी सेरेमनी के दौरान स्टेज पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में शिबानी की बहन अनूषा दांडेकर भी दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- प्यार किया तो डरना क्या... रणबीर कपूर संग रिश्ते पर बेबाक हुईं आलिया, दिलचस्प अंदाज में किया प्यार का इजहार

ये भी पढ़ें- जब Madhuri Dixit के घर में इलेक्ट्रिशियन बनकर घुस आया आदमी, हरकत देखकर चौंक गईं एक्ट्रेस

जानें पूरी डिटेल

बता दें कि 17 फरवरी से शुरू हुई वेडिंग की रस्में 19 फरवरी को सात फेरों के साथ पूरी होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों ने 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करने का फैसला किया है. दोनों की अभी तक कोई तस्वीरें सामने नहीं आई हैं. फैंस दोनों की वेडिंग फोटोज को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फरहान और शिबानी एक- दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते नजर आए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement