Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Govinda Mera Naam' और 'Mission Majnu' की रिलीज डेट टली, जानें अब कब होगी रिलीज

'गोविंदा नाम मेरा' और 'मिशन मजनू' की रिलीज डेट टल गई है. इसके अलावा तीन और फिल्मों की रिलीज डेट को टाला गया है.

'Govinda Mera Naam' और 'Mission Majnu' की रिलीज डेट टली, जानें अब कब होगी रिलीज

गोविंदा मेरा नाम और मिशन मजनू पोस्टर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar)ने नवंबर में अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) का ऐलान किया था. इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) , एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में हैं. हालांकि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. इसके अलावा फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) की भी रिलीज डेट को टाल दिया है. मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं. 

रिपोर्ट की मानें तो दोनों फिल्में अब नई रिलीज डेट की तलाश में हैं. इसका कुछ पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है और हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन' भी रिलीज के लिए तैयार है, इसलिए मेकर्स अपनी इन फिल्मों को दर्शकों के बीच लाने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहे हैं. ऐसी चर्चा है कि 'गोविंदा नाम मेरा' इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं मिशन मजनू की बात करें तो ये जुलाई से सितंबर के बीच में दर्शकों के बीच आएगी. माना जा रहा है कि 10 जून को ही 'जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन' रिलीज हो रही है, इसलिए मेकर्स ने अपनी योजनाओं में फेरबदल किया है.

ये भी पढ़ें : Suniel Shetty ने बिटिया के लिए बुक किए होटल- हलवाई, जानिए अथिया-राहुल की ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी डिटेल

बता दें कि फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' एक धमाकेदार फैमिली ड्रामा होगी जिसमें एक बार फिर पति-पत्नी और वो का चक्कर दिखाई देगा. करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था -"मिलिए गोविंदा वाघमारे से सोने जैसा दिल..डांस मूव्स हैं बोल्ड.. पेश है #GovindaNaamMera, जहां होगी अनलिमिटेड हंसी, कन्फ्यूजन और अराजकता!"

फिल्म 'मिशन मजनू' रश्मिका की पहली हिंदी फिल्म है. पिछले काफी समय से ये फिल्म काफी चर्चा में है और फैंस इसका इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. फिल्म में उनके  साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. शांतनु बागची ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.  

ये भी पढ़ें: Mother's Day 2022: मां पर बने Bollywood के 10 मशहूर डायलॉग, 'अगर मां का दूध पिया है तो...'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement