Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hema Malini-Dharmendra की शादी को पूरे हुए 42 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड में एवरग्रीन जोड़ी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को आज 42 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर हेमा मालिनी ने पोस्ट शेयर कर पति को बधाई दी है.

Hema Malini-Dharmendra की शादी को पूरे हुए 42 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में एवरग्रीन जोड़ी हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) को लोग काफी पसंद करते हैं. आज कपल के लिए बेहद ही खास दिन है. आज उनकी शादी को 42 साल पूरे हो गए हैं. इसी मौके पर हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा कर अपने पति को एनिवर्सिरी पर ढेरों बधाइयां दी हैं.

हेमा मालिनी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''आज हमारी एनिवर्सरी है और मैं भगवान का धन्यवाद करती हैं, इन सभी खुशियों भरे साल के लिए, बच्चों के लिए और ग्रैंड चिल्ड्रेन के लिए और शुभचिंतकों के लिए.''

प्यार के लिए पूरी दुनिया से लड़ गए थे हेमा और धर्मेंद्र

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 2 मई साल 1980 में शादी की थी. उस समय धर्मेंद्र शादीशुदा थे और 4 बच्चों के पिता थे पर कहते हैं ना प्यार, कुछ नहीं देखता. फिर क्या था हेमा मालिनी के प्यार में पागल धर्मेंद्र ने उनके साथ शादी करने का मन बना लिया. हालांकि दोनों को शादी से पहले काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया पर हेमा मालिनी को अपना बनाने पर अड़े धर्मेंद्र ने धर्म बदलकर आखिरकार हेमा मालिनी से शादी कर ही ली. वहीं हेमा के घरवालों को भी ये रिश्ता मंजूर नहीं था. वो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी किसी शादीशुदा आदमी के साथ शादी करे पर दोनों आखिरकार एक हो गए. पहले उन्होंने धर्म बदलकर शादी की और फिर हिंदू रीति से भी शादी के बंधन में बंध गए.  

ये भी पढ़ें: Dharmendra Hospitalised: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अस्पताल में भर्ती

हालही में बिगड़ गई थी धर्मेंद्र की तबियत

हालही में धर्मेंद्र की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. पीठ में कुछ परेशानी के कारण उन्हें अस्पताल में भार्ती कराना पड़ा. रविवार शाम उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया. अस्पताल से डिस्चार्ज होकर धर्मेंद्र ने एक वीडियो मैसेज जारी किया. उन्होंने कहा कि लोगों की दुआओं की वजह से अब वो ठीक हैं. चिंता की कोई बात नहीं है. साथ ही उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए कहा, "दोस्तों जरूरत से ज्यादा काम न करें. मैंने किया और मैं परेशान हुआ. लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं है आपकी दुआओं से मैं ठीक होकर वापस आ चुका हूं."

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार Dharmendra अस्पताल से डिस्चार्ज, 4 दिन से थे भर्ती

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement